प्रेम विवाह का दुखद अंत, जीजा का सिर काटकर थाना ले आया साला, बहन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

प्रेम विवाह का दुखद अंत, जीजा का सिर काटकर थाना ले आया साला, बहन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :15:54:14 PM / Thu, Mar 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा क्षेत्र में बहन द्वारा किया गया प्रेम विवाह बर्दाश्त न कर पाए भाई ने जीजा की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी, इसके बाद सिर बोरी में भरकर थाना पहुंचा गया, वहीं बहन को जब पति की हत्या होने की खबर मिली तो उसने गढ़ा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हत्या की वारदात से तिलवारा क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते गांव के लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शंकरघाट तिलवारा निवासी धीरज शुक्ला उम्र 35 वर्ष की बहन पूजा से विजेत कश्यप ने कुछ दिन पहले प्रेम विवाह कर लिया था, इस बात को लेकर धीरज काफी आक्रोश में रहा, झगड़ा होने के चलते विजेत कश्यप अपनी पत्नी पूजा को लेकर गढ़ा क्षेत्र में किराए का मकार लेकर रहने लगा, लेकिन धीरज अपने जीजा विजेत से हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था, आज सुबह 9.30 बजे के लगभग विजेत तिलवारा स्थित रमनगरा के बर्मन मोहल्ला आया, इस बात की जानकारी लगते ही धीरज कुल्हाड़ी लेकर विजेत की तलाश में निकल गया, खेत में जैसे ही विजेत दिखा तो उसकी कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी, इसके बाद विजेत का सिर बोरी में रखकर सात किलोमीटर दूर तिलवारा थाना लेकर पहुंच गया, थाना में बोरी से रिसते खून को देख पुलिस कर्मी भी हतप्रभ रह गए, वे कुछ पूछते इससे पहले धीरज ने विजेत का सिर निकालकर टेबल पर रख दिया, जिससे पुलिस कर्मियों के होश ही उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए, देखा तो खून से लथपथ विजेत का धड़ खेत में पड़ा रहा, विजेत की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते परिजनों सहित गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई, वे भी घटना को लेकर स्तब्ध रहे. इधर पति विजेत की हत्या की खबर से पत्नी पूजा को लगी तो उसने भी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी रही, इस बीच खबर मिली कि पूजा ने फांसी लगा ली है, जिसपर गढ़ा स्थित घर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि पूजा भी फांसी के फंदे पर झूल रही है. पति की हत्या के बाद पूजा द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

13 दिसम्बर 2020 को किया था प्रेम विवाह-

पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी कि विजेत कश्यप 13 दिसम्बर 2020 को पूजा शुक्ला को भगाकर ले गया और शादी कर ली थी, इसके बाद से दोनों घर से बाहर ही रहे, इधर परिजनों ने पूजा के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, इसके बाद 27 फरवरी को पुलिस ने दोनों को पकड़ा और थाना लेकर पहुंची, जहां पर पूजा ने अपने पति विजेत के साथ जाने की बात कही थी, विजेत विवाद से बचने के लिए पूजा को लेकर गढ़ा में किराए का मकान लेकर रहने लगा लेकिन पूजा का भाई धीरज इस बात का बदला लेने के लिए हर वक्त विजेत की तलाश में रहता था, जिसने मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया.

दोनों परिवार के बीच रहे गहरे संबंध-

पुलिस का कहना है कि दोनों ही परिवार एक ही कारोबार करते रहे, जिसके चलते दोनों परिवार के बीच गहरे संबंध रहे, एक दूसरे के घर आना जाना होता रहा, इस बीच पूजा व विजेत के प्रेम संबंध हो गए.

परिजनों की मर्जी के खिलाफ की शादी-

पुलिस को यह भी जानकारी लगी कि दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन पूजा व विजेत हर हाल में शादी करना चाहते थे, जिसके चलते दोनों ने भागकर शादी करने का निर्णय लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सांसद डेलकर आत्महत्या मामला में दादरा और नगर हवेली के प्रशासक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने नाबालिगा की हत्या कर स्वयं का गला रेता

झारखंड: में भूत-प्रेत बाधा दूर करने के चक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

भोपाल में पदस्थ डीएसपी ने धार स्थित अपने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

आगरा में सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका और उसकी माँ की हत्या, भाभी पर भी किये चाकू से वार

मुकेश अंबानी के घर के पास मिली स्कॉर्पियो मालिक की मौत में नया मोड़, एटीएस ने किया हत्या का मामला दर्ज

Leave a Reply