एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने नाबालिगा की हत्या कर स्वयं का गला रेता

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने नाबालिगा की हत्या कर स्वयं का गला रेता

प्रेषित समय :19:02:47 PM / Tue, Mar 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित सौंसर छिंदवाड़ा में एक तरफा प्यार में पागल आशिक विक्की हेडाऊ ने आज दोपहर 12 बजे के लगभग नाबालिगा की चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर हत्या कर दी. हत्या के बाद विक्की ने स्वयं के गले को चाकू  से रेत लिया. नाबालिगा की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने नाबालिगा व विक्की को खून से लथपथ हालत में देख तो स्तब्ध रह गए, परिजनों ने विक्की को किसी तरह पकड़ा और उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया है.

पुलिस के अनुसार सौंसर छिंदवाड़ा निवासी विक्की  पिता सुभाष हेडाऊ उम्र 24 वर्ष घर के पास ही रहने वाली रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 17 वर्ष से प्यार करता रहा, जिसने नाबालिगा से कई बार अपने प्यार का इजहार किया लेकिन रिया ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. 

एक तरफा प्यार में पागल विक्की हर वक्त उसका पीछा करता रहा, आज दोपहर 12 बजे के लगभग रिया घर से बाहर निकली तो इंतजार में खड़ा विक्की पहुंच गया और उसने रिया से बात करना चाही, रिया के मना करने पर बौखलाए विक्की ने चाकू निकालकर रिया पर दनादन हमले किए, जिससे रिया के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. रिया की चीख सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, जिन्होने रिया को खून से लथपथ व विक्की के हाथ में चाकू देखा तो स्तब्ध रह गए, वे कुछ समझ पाते इतने से विक्की ने भी चाकू से अपना गला रेत डाला, विक्की को देख लोग चीख पड़े.  मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से विक्की को पकड़ा और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद परिजन तत्काल नागपुर लेकर रवाना हो गए. घटना के बाद से क्षेत्र में मातम छा गया, नाबालिगा के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, दिन भर घटना को लेकर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

गला रेतने के बाद पुलिस पर किया पथराव-

बताया गया है कि घटना की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई, जिसे देख खून से लथपथ विक्की आगबबूला हो गया, विक्की ने भागने के लिए पुलिस पर पथराव करना शुरु कर दिया, जिससे पुलिस भी पीछे हट गई. बाद में परिजनों व क्षेत्रीय लोगों की मदद से विक्की को पकड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के ग्वारीघाट हजारों वर्ष प्राचीन शिव पंचायतन मंदिर में 11 मार्च को होगा चार पहर का अभिषेक

जबलपुर में 493 पुलिस कर्मियों के कंधे पर लगा एक सितारा, तीन फीती, 10 ने पदोन्नति से किया इंकार..!

जबलपुर में भूमाफिया महिला का शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा जमींदोज, देखें वीडियो

सोमनाथ-जबलपुर स्पेशल ट्रेन अब विरमगाम स्टेशन पर भी रुकेगी

जबलपुर में दो पक्षों के बीच टकराव, फायरिंग

मध्य प्रदेश में कायाकल्प अवार्ड की घोषणा, पहले स्थान पर रहा जबलपुर का विक्टोरिया जिला अस्पताल

Leave a Reply