ऐसे हुआ हादसा: बेटी से बनवा रही थी मां सुसाइड का वीडियो, तभी फिसल गया मेज और फिर..

ऐसे हुआ हादसा: बेटी से बनवा रही थी मां सुसाइड का वीडियो, तभी फिसल गया मेज और फिर..

प्रेषित समय :20:05:52 PM / Sat, Mar 13th, 2021

धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र के रामकनाली फिल्टर प्लांट के पास आवास में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति को डराने के लिए बेटी से सुसाइड का वीडियो बनवा रही महिला के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. मृतका की सात साल की बच्ची ने बताया कि उसके दूसरे पिता मनोज महतो गुरुवार की शाम को आए थे. पिता और उसकी मां तारा के भरण-पोषण के खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था. तारा ने खर्च नहीं देने पर उसके बुरे परिणाम की धमकी दी थी.

शुक्रवार की सुबह तारा ने पूजा की और मनोज को भेजने के लिए बेटी को वीडियो बनाने को कहा. वह घर की छत में लगी पाइप में साड़ी के सहारे फांसी लगाने का नाटक करने लगी. तभी अचानक पैर के नीचे से बाल्टी खिसक गई और वह फंदे से लटक गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तारा को फंदे से उतारा. हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा. जिस मोबाइल से बच्ची अपनी मां का सुसाइड वीडियो बना रही थी. पुलिस ने उस मोबाइल की जांच की. लेकिन उसमें वीडियो नहीं मिला.

वहीं मृतका की मां गौरा देवी ने बताया कि 13 साल पहले तारा की शादी हरिहरपुर में विकास रविदास के साथ हुई थी. एक बेटा और एक बेटी है. दोनों में तलाक के बाद बेटा बाप के पास और बेटी मां के पास रह गई. इसके चार साल बाद तारा ने मनोज महतो नाम के युवक से दूसरी शादी की. मनोज उसके घर का खर्च उठाता था. लेकिन कुछ दिनों से उसने पैसे देने बंद कर दिये थे, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अध्ययन सुमन सुसाइड की खबरों पर बोले- मैं मर गया हूं तो क्या ये भूत है?

बेटा सुन नहीं सकता इसलिए लोग ताने मारते थे, परेशान होकर डॉक्टर ने पत्नी और 2 बच्चों को जहर के इंजेक्शन देकर किया सुसाइड

एम.एस. धोनी फिल्म में सुशांत के को-एक्टर रहे संदीप नाहर ने खुदकुशी की, सुसाइड नोट में यह लिखा

18 साल की टिकटॉक स्‍टार ने पहले बनाया वीडियो, फिर कर लिया सुसाइड

Leave a Reply