रुपया लूटने भिखारिन की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

रुपया लूटने भिखारिन की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :18:54:05 PM / Sat, Mar 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा स्थित सिविल लाइन क्षेत्र में रुपया लूटने के लिए 82 वर्षीय भिखारिन की सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी, हत्या के बाद लुटेरों ने भिखारिन के घर में रखी तिजोरी व पेटी से रुपया निकाला और भाग गए. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच के बाद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि रीवा के पॉश इलाके सिविल लाइन सहित आसपास क्षेत्र में 82 वर्षीय वृद्धा भीख मांगकर अपने लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करती रही, वृद्धा रात में अपनी टपरिया में सो रही थी, देर रात अज्ञात तत्वों ने वृद्धा की पत्थर पटककर हत्या कर दी, हत्या के बाद बदमाशों ने तिजोरी व पेटी से रुपया निकाला और भाग निकले. आज सुबह आसपास के लोगों ने देखा कि वृद्धा खून से लथपथ मृत पड़ी रही, सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें दिखाई दे रही थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है, पुलिस का कहना है कि वृद्धा की पेटी व तिजोरी बाहर मिली है, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है लुटेरों ने पेटी व तिजोरी बाहर निकालकर खोलने की कोशिश की होगी, जिसका वृद्धा ने विरोध किया तो मार दिया गया. घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही, पुलिस ने मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद हत्यारों की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ड्यूटी से लौट रहे युवक की पत्थर पटक कर नृशंस हत्या..!

प्रेम विवाह का दुखद अंत, जीजा का सिर काटकर थाना ले आया साला, बहन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

शादी न होने पर छोटे भाई, उसकी गर्भवती पत्नी की गर्दन काटकर हत्या..!

सांसद डेलकर आत्महत्या मामला में दादरा और नगर हवेली के प्रशासक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने नाबालिगा की हत्या कर स्वयं का गला रेता

झारखंड: में भूत-प्रेत बाधा दूर करने के चक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

Leave a Reply