यूपी में पत्रकारों की पिटाई के मामले में अखिलेश यादव सहित 20 के खिलाफ केस दर्ज

यूपी में पत्रकारों की पिटाई के मामले में अखिलेश यादव सहित 20 के खिलाफ केस दर्ज

प्रेषित समय :17:54:34 PM / Sat, Mar 13th, 2021

मुरादाबाद. सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. मुरादाबाद के एक होटल में पत्रकारों की पिटाई के मामले में अखिलेश के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है. अखिलेश यादव के अलावा नामजद रिपोर्ट में 20 अज्ञात सपा कार्यकर्ताओ पर भी मुकदमा दर्ज है.

गौरतलब है कि गुरुवार को अखिलेश यादव की मुरादाबाद की एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर बवाल हुआ था. पीसी के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. सपा कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. अखिलेश तय समय पर प्रेस कांफ्रेंस में दो घंटे की देरी से पहुंचे. आरोप है कि उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते समय आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. पत्रकारों ने जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पारिवारिक संबंध और आजम खान पर सवाल पूछा, तो उनका गुस्सा भड़क गया.

पत्रकारों के साथ बदसलूकी

अखिलेश यादव के मंच से उतरने पर सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी थी. इस दौरान एक पत्रकार घायल होकर गिर गया. पत्रकार ने जब अखिलेश यादव से घटना की शिकायत की, तो अखिलेश यादव ने गुस्से में पत्रकारों पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया. अखिलेश यादव की मौजूदगी में कार्यकर्ता और सुरक्षागार्ड पत्रकारों से भिड़ गए और उन्हें दौड़ाकर पीटा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : औद्योगिक विकास प्राधिकरणों में 572 पदों पर होगी भर्ती

योगी सरकार यूपी में खोलेगी देश का पहला 3डी वर्चुअल एग्जीविशन मॉल, होंगे 500 स्टॉल

यूपी: खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के फरार पुत्र का वीडियो आया सामने, पत्नी पर लगाये सनसनीखेज आरोप

यूपी : ट्रैक्टर पर सवार होकर महापंचायत में पहुंची प्रियंका गांधी; पीएम पर तंज, कहा- किसानों का बकाया नहीं चुकाया, खरीदे हवाई जहाज

यूपी मेट्रो में कई पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन से पहले पढ़ लें जरूरी डिटेल

यूपी: अलीगढ़ में दो बसों में आमने-सामने की टक्कर, 5 की मौत, 24 लोग गंभीर

Leave a Reply