आईपीएल से पहले धोनी बौद्ध भिक्षुओं जैसे अवतार में नजर आए

आईपीएल से पहले धोनी बौद्ध भिक्षुओं जैसे अवतार में नजर आए

प्रेषित समय :10:33:39 AM / Sun, Mar 14th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी हेयर स्टाइल के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वो लंबे बाल में नजर आते हैं तो कभी छोटे. लेकिन अभी उनका जो नया लुक सामने आया है वो बिल्कुल ही जुदा है. दरअसल, आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धोनी की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वो सिर मुंडवाए बौद्ध भिक्षुओं जैसे कपड़े पहनकर बैठे नजर आ रहे हैं. धोनी की ये तस्वीर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

धोनी की ये तस्वीर कहां की है इस बारे में तो साफ पता नहीं चला है लेकिन कयास लग रहे हैं कि ये तस्वीर आईपीएल 2021 से जुड़ी किसी विज्ञापन की शूटिंग का हिस्सा हो सकती है. फोटो के सबसे नीचे किसी मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग कैंप के बारे में भी लिखा हुआ है. दो दिन पहले ही 39 साल के धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग सेशन के दौरान बालों में देखा गया था. लेकिन अचानक उनका ये अवतार सामने आ गया. हालांकि, फैंस धोनी के इस लुक को लेकर काफी खुश हैं.

इस बीच, धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल के आईपीएल के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. धोनी खुद भी टीम को इस साल चैम्पियन बनाने के लिए नेट्स पर काफी अभ्यास कर रहे हैं. दो दिन पहले ही सीएसके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें धोनी लंबे छक्के लगाते नजर आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हैदराबाद, राजस्थान और पंजाब ने आईपीएल आयोजन स्थल पर जताई आपत्ति

नए नाम और नए लोगो के साथ खेलेगी यह टीम अगला आईपीएल

आईपीएल नीलामी में नहीं बिक पाने पर फिंच बोले- यह अप्रत्याशित नहीं था

इंडिया में होगा आईपीएल, फस्र्ट स्टेज के सभी मैच मुंबई के 3 स्टेडियम और नॉकआउट मुकाबले अहमदाबाद में

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने मॉरिस, राजस्थान ने 16.25 करोड़ में खरीदा

आईपीएल 2021 नीलामी: बल्लेबाज मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा

आईपीएल 14वें सीजन की नीलामी में इन 292 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

18 फरवरी को चेन्नई में होगी आईपीएल नीलामी

Leave a Reply