आंध्र प्रदेश नगर निगम चुनाव में YSRCP ने किया क्लीन स्वीप, सभी सीटों पर चल रही है आगे

आंध्र प्रदेश नगर निगम चुनाव में YSRCP ने किया क्लीन स्वीप, सभी सीटों पर चल रही है आगे

प्रेषित समय :13:44:18 PM / Sun, Mar 14th, 2021

नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश नगर निगम चुनाव में मतगणना की प्रक्रिया जारी है. ताजा जारी आंकड़ों के अनुसार, सत्तारूढ़ दल युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी राज्य में बड़ी जीत दर्ज करने के करीब है. पार्टी ने 19 नगरपालिकाओं पर जीत दर्ज कर ली है.

राज्य में 12 नगर निगम, 71 नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों पर हुये चुनाव में युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पाटी सभी सीटों पर आगे चल रही है और इनमें कई सीटों पर उसने जीत भी हासिल कर ली है.

हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनावों में वायएसआरसीपी ने 80 प्रतिशत से ज्यादा सीटें अपने नाम की थीं. पार्टी के प्रदर्शन ने टीडीपी को दूसरे स्थान पर ला दिया था. इतना ही नहीं जगन मोहन रेड्डी के दल ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के मजबूत क्षेत्र कुप्पम सीट में भी मौजूदगी दर्ज कराने में सफलता हासिल की है.

सरकार के सलाहकार ने कहा कि लोगों ने टीडीपी को नकारा: आंध्र प्रदेश सरकार के सलाहकार सज्जन रामकृष्ण रेड्डी ने कहा कि लोगों ने टीडीपी को खारिज कर दिया है, जिन्होंने केवल आंध्र प्रदेश के लोगों को धोखा दिया है. ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में, लोगों ने अपना फैसला दिया. वायएसआरसीपी क्लीन स्वीप करेगी. वाईएसआर ने शासन में एक अलग छाप छोड़ी और कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम मील तक पहुंचाया. उनकी विरासत उनके बेटे जगन मोहन रेड्डी के जरिए जारी रहेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंध्र प्रदेश में एक दंपति ने बड़ी बेटी के इलाज के लिये 10 हजार में बेच दी छोटी बेटी

वीडियो भेजकर ट्रेन के सामने कूदा नगर निगम कर्मी, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

आंध्र प्रदेश के कुरनूल में बस और ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत, 13 लोगों की मौत, चार घायल

तमिलनाडु में डीएमके ने की चुनावी वायदों की बौछार, सस्ता पेट्रोल, डीजल और दूध, गैस पर 100 रुपये की छूट

निष्पक्ष चुनाव के लिए ईवीएम से बेहतर कोई सिस्टम नहीं : डॉ. कुरैशी

Leave a Reply