बंगाल : चोट के बाद पहली बार प्रचार करने सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, व्हीलचेयर पर दिखीं

बंगाल : चोट के बाद पहली बार प्रचार करने सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, व्हीलचेयर पर दिखीं

प्रेषित समय :16:31:23 PM / Sun, Mar 14th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज से व्हीलचेयर पर अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. चोट के बाद पहली बार प्रचार के लिए ममता बनर्जी सड़क पर उतरी हैं. ममता व्हीलचेयर पर कोलकाता के गांधी मूर्ति पहुंचीं और यहां से हाजरा तक के लिए अपना रोड शो शुरू कर दिया. ममता व्हीलचेयर पर चल रही हैं. उनके पीछे भारी संख्या में समर्थक तल रहे हैं. रास्ते में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और पुलिस बल तैनात किया गया है.

रोड शो से पहले ममता ने ट्वीट कर कहा, हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे. मैं अभी भी बहुत दर्द में हूं, लेकिन मुझे अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस होता है. अपनी जमीन की रक्षा करने के लिए इस लड़ाई में हमें बहुत नुकसान हुआ है. अभी हम और पीडि़त होंगे, लेकिन हम कभी भी झुकेंगे नहीं.

10 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान लगी चोट का इलाज कराने के बाद ममता को शुक्रवार शाम को एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. आज रोड शो के बाद ममता कल पुरुलिया जिले का दौरा कर सकती हैं. जहां तृणमूल प्रमुख दो जनसभाओं को संबोधित करने की योजना है- एक बाघमंडी के झालदा इलाके में और दूसरी बलरामपुर के रथतला मैदान में.
सीएम ममता हेलीकॉप्टर से इन सभी जिलों की यात्रा करेंगी. लेकिन वह व्हीलचेयर पर बैठे रहेंगी, क्योंकि उनके पैर में लगी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. बनर्जी को बुधवार शाम नंदीग्राम में एक चुनाव प्रचार के दौरान पैर में चोट लग गई थी.

शहीदों के सम्मान में नंदीग्राम में बंगाल विरोधी ताकतों से लडऩे का फैसला

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में 2007 में पुलिस की गोलीबारी में मारे गए आंदोलनकारियों को रविवार को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि उन्होंने शहीदों के सम्मान में इस निर्वाचन क्षेत्र में बंगाल विरोधी ताकतों से लडऩे का फैसला किया है. नंदीग्राम सीट पर अपने पूर्व सहयोगी और बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव लड़ रही बनर्जी ने कहा कि किसान पश्चिम बंगाल का गौरव हैं और प्रदेश सरकार उनके विकास के लिए अथक काम कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता में रेलवे की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों सहित 9 लोगों की मौत

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

Leave a Reply