एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू , जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू , जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

प्रेषित समय :17:38:29 PM / Tue, Mar 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शिवराजसिंह चौहान ने इंदौर, भोपाल में 17 मार्च बुधवार से नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी है. वहीं जबलपुर सहित आठ शहरों में दस बजे से बाजार बंद होगें. इस आशय का निर्णय आज सीएम शिवराजसिंह चौहान ने बैठक में कोरोना की समीक्षा करते हुए लिया है. सीएम ने यह भी कहा कि इन 8 शहरों में यदि के स लगातार बढ़ेगे तो यहां भी नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा.

                        बताया जाता है कि इंदौर, भोपाल, सहित अन्य जिलों में पिछले एक सप्ताह में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है, जिसपर सरकार द्वारा लगातार ध्यान दिया जा रहा था, इसक ेबाद आज सीएम शिवराजसिंह चौहान ने एक बैठक करते हुए सभी जिलों के कोरोना मामलों की समीक्षा की, इसके बाद यह निर्णय लिया गया है कि इंदौर व भोपाल में रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा, वहीं जबलपुर सहित आठ शहर ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, बैतूल, खरगौन में रात दस बजे के बाद बाजार बंद होगें. भोपाल व इंदौर में रात का कर्फ्यू क ी टाइमिंग का निर्णय कलेक्टर ले सकेगें. सीएम श्री चौहान ेकहा कि प्रदेश में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे है, उसे देखते हुए सावधानी व सुरक्षित रहने की जरुरत है, ताकि लोग कोरोना जैसी महामारी से बच सके. उन्होने आमजन से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेसिंग सहित अन्य सावधानियां बरतने की अपील की है. आज हुई बैठक में सार्वजनिक कार्यक्रमों में लोगों की संख्या पर भी चर्चा हुई, खेलकूद की गतिविधियों पर भी कुछ हद तक पाबंदी लगाई गई है. इसके अलावा महाराष्ट्र से एमपी में आने वालों के लिए कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट साथ में लाना अनिवार्य कर दिया गया है. गौरतलब है कि जबलपुर में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बलात्कार की पांच सनसनीखेज घटनाएं, तांत्रिक ने भूत उतारने शमशान में किया महिला के साथ रेप, मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

एमपी के जबलपुर में महिला के भूत उतारने शमशान ले जाकर तांत्रिक ने किया रेप

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

Leave a Reply