जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

प्रेषित समय :16:19:44 PM / Tue, Mar 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बाबाटोला टेढ़ीनीम हनुमानताल क्षेत्र में महिलाओं के बीच कचरा फेंकने को लेकर उपजे विवाद पर पांच लोगों ने मिलकर सईद नमक उर्फ  सईद शाह की पांच बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी, सईद की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और देर रात ही दो आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है, वहीं अन्य तीन आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल बना रहा जिसे देखते हुए पुलिस अधिकारी लगातार भ्रमण करते रहे.

                         पुलिस अधिकारियों के अनुसार बाबाटोला हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाले सईद शाह उम्र 30 वर्ष की भाभी का पड़ोसी सद्दाम के परिवार की महिलाओं से कचरा फेंकने को लेकर रात 12 बजे के लगभग विवाद हो गया, जिसमें दोनों परिवार की महिलाओं ने एक दूसरे को खरीखोटी सुनाई. कुछ देर बाद सईद आटो लेकर घर आया तो भाभी ने झगड़ा होने की बात बताई, जिसपर सईद रात को ही सद्दाम के घर पहुंच गया, जहां पर सद्दाम को बाहर बुलाकर समझाइश देने लगा, तभी भूरा कुरैशी, बौना कुरैशी, आरिफ व  17 वर्षीय नाबालिग लाठी-डंडे, चाकू व तलवार लेकर आ गए, सभी ने सईद के साथ गाली गलौज करते हुए हमला कर दिया, सभी ने सईद पर उस वक्त तक लाठियों से हमला किया, जब तक वह सड़क पर गिर नहीं गया. सईद पर हमला होते देख परिवार के सदस्यों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, जिन्होने सईद को खून से लथपथ हालत में देखा तो चीख पड़े. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस बीच हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जहां पर लोगों की भीड़ एकत्र रही. पूछताछ के बाद पुलिस ने हमले के दो आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए देर रात ही गिरफ्तार कर लिया, वहीं अन्य फरार आरोपियों को तलाशने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी.

खून से लथपथ युवक को थाना लेकर पहुंचे परिजन-

पुलिस के अनुसार लाठियों के हमले में गंभीर रुप से घायल हुए सईद शाह को परिवार के सदस्यों सहित आसपास के लोग थाना लेकर पहुंच गए, थाना परिसर में सईद को खून से लथपथ हालत में देख पुलिस कर्मी भी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए, तत्काल ही सद्दाम को जिला अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

पहले भी हो चुका है विवाद-

पुलिस अधिकारियों की माने तो सईद भी अपराधिक प्रवृति का युवक रहा, जिसके खिलाफ मारपीट, नशा करने सहित पांच से ज्यादा मामले थाना में दर्ज है, जिसका पहले भी आरोपियों से विवाद हो चुका था, जिसके चलते आरोपी पक्ष भी बदला लेने की फिराक में रहा, बीती रात झगड़े की खबर मिलते ही सईद बातचीत करने के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने मिलकर सईद पर हमला कर दिया, जिससे सईद के शरीर पर गंभीर चोटें आई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी कलेक्टर कर्मवीर शर्मा भी कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर के सिहोरा किसान महापंचायत में बोले टिकैत, किसानों को तबाह करने का षणयंत्र रचा जा रहा है, देखें वीडियो

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 5 तस्करों से 53 किलो गांजा पकड़ा

जबलपुर के सिहोरा किसान महापंचायत में बोले टिकैत, किसानों को तबाह करने का षणयंत्र रचा जा रहा है, देखें वीडियो

Leave a Reply