एमपी के जबलपुर में बलात्कार की पांच सनसनीखेज घटनाएं, तांत्रिक ने भूत उतारने शमशान में किया महिला के साथ रेप, मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

एमपी के जबलपुर में बलात्कार की पांच सनसनीखेज घटनाएं, तांत्रिक ने भूत उतारने शमशान में किया महिला के साथ रेप, मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

प्रेषित समय :17:13:27 PM / Tue, Mar 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला क्षेत्र में रहने वाली महिला पर चुड़ैल का साया होने का कहकर तांत्रिक शमशान घाट ले गया, जहां पर तांत्रिक ने विशेष अनुष्ठान का कहकर महिला के साथ बलात्कार किया. तांत्रिक द्वारा किए गए कृत्य से व्यथित महिला ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी तांत्रिक विजय यादव की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. इसके अलावा मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी सहित अन्य तीन मामले बलात्कार के दर्ज किए गए है.

 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेला क्षेत्र में रहने वाली महिला विमला (परिवर्तित नाम) 33 वर्ष की तबियत खराब होने के कारण परिजनों ने डाक्टरी इलाज कराया, लेकिन जब कोई लाभ नहीं मिला तो वे 13 मार्च की रात विमला को लेकर ग्राम जमुनिया बीजाडांडी जिला मंडला निवासी तांत्रिक विजय यादव के यहां लेकर गए. महिला को देखते ही तांत्रिक विजय यादव की नियत खराब हो गई. उसने महिला को कमरे में बिठाकर पूजा पाठ की, इसके बाद कहा कि विमला बाई पर चुड़ैल का साया है, विशेष अनुष्ठान करना होगा. इसके बाद 14 मार्च की रात तांत्रिक विजय यादव अपनी कार से ड्राइवर के साथ बरेला में विमलाबाई के घर पहुंच गया, जहां से विशेष अनुष्ठान करने का कहकर विमला को लेकर शमशान पहुंच गया, शमशान में कुछ देर तक पूजा-पाठ करने का ढोंग करते हुए महिला के साथ आसपास घूमता रहा, इसके बाद महिला के साथ अश£ील हरकतें करने लगा, महिला को तांत्रिक की नियत पर संदेह हुआ तो उसने वहां से जाने की बात कही तो धमकी देते हुए महिला के साथ बलात्कार किया. बलात्कार के बाद देर रात ही तांत्रिक महिला को शमशान में ही छोड़कर भाग गया. महिला ने आज परिजनों की मदद से थाना बरेला पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

परिवार का कोई साथ आया तो उसकी मौत हो जाएगी-

तांत्रिक ने बरेला स्थित घर पहुंचकर परिजनों से कहा कि पीडि़त विमला के सिर से चुड़ैल का साया उतारना है तो अकेले विमला को ही लेकर जाना होगा, यदि परिवार का अन्य कोई सदस्य साथ में जाएगा तो उसकी विशेष पूजा देखते ही मौत हो जाएगी. मौत की बात सुनकर परिजनों ने विमला को तांत्रिक विजय यादव के साथ कार में अकेले ही भेज दिया. शमशान में तांत्रिक विजय यादव ने अपने ड्राइवर को भी यह कहते हुए दूर भेज दिया था कि यहां पर रहेगा तो उसके साथ भी अनहोनी हो सकती है.

शमशान में हुए घटनाक्रम को सुनकर परिजन भी स्तब्ध-

परिजनों द्वारा पूछताछ किए जाने पर विमला ने बताया कि विशेष पूजा के नाम पर शमशान में उसके साथ बलात्कार करता रहा, इसके बाद धमकी देते हुए भाग गया, साथ ही कहा कि परिजनों को बताया कि उनके साथ भी कोई भी अनहोनी हो सकती है.

मासूम बच्ची के साथ डेयरी ले जाकर दरिंदगी-

इसी तरह गोहलपुर क्षेत्र में सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ डेयरी संचालक ने कमरे में ले जाकर दरिंदगी की, घटना उस वक्त हुई है जब बच्ची दूध लेने के लिए डेयरी आई थी, रेप की घटना से घबराई बच्ची ने घर जाकर परिजनों को डेयरी संचालक इजहारुद्दीन द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

शादी का झांसा देकर रिश्ते की साली के साथ रेप-

हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाले अमजद खान ने रिश्ते की साली के साथ प्रेम संबंध स्थापित किए, इसके बाद 15 फरवरी को साली को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, इसके बाद वह अमजद जब भी मौका मिलता शारीरिक संबंध बनाता रहा, युवती ने जब शादी के लिए कहा तो इंकार कर दिया, जिसपर महिला ने आज थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया.

होटल में युवती को लेकर बलात्कार-

तिलवारा रोड स्थित कोकिला रिसोर्ट में किराना दुकान संचालक निखिल उर्फ उमेश केशरवानी ने युवती को लेकर बलात्कार किया है. पुलिस का कहना है कि पोलीपाथर क्षेत्र में किराना की दुकान चलाने वाले निखिल उर्फ उमेश केशरवानी के पास युवती किराना का सामान लेने आती रही, इस दौरान दोनों के बीच बातचीत होने लगी, निखिल ने युवती को बात करने के लिए मोबाइल फोन तक दे दिया, इसके बाद अपनी कार से घुमाने का कहकर कोकिला रिसोर्ट ले गया, जहां पर युवती के साथ जबरन संबंध बना लिए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद पर ऑटो चालक की हत्या, दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

एमपी के जबलपुर में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी कलेक्टर कर्मवीर शर्मा भी कोरोना पाजिटिव..!

Leave a Reply