जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद पर ऑटो चालक की हत्या, दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद पर ऑटो चालक की हत्या, दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

प्रेषित समय :13:23:06 PM / Tue, Mar 16th, 2021

जबलपुर. जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्रांतर्गत कचरा फेंकने के मामूली विवाद पर पड़ोसियों ने तलवार और बके से हमला कर 30 वर्षीय ऑटो चालक की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार  सोमवार को देर रात झंडा चौक मदार छल्ला हनुमानताल निवासी 30 वर्षीय सईद शाह की उसके पड़ोसी सद्दाम कुरैशी, भूरा कुरैशी, बौना कुरैशी, सप्पू व आरिफ ने लाठी-डंडा, तलवार, बका व चाकू से वार कर हत्या कर दी.

पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए इस मामले में टेढ़ी नीम निवासी सद्दाम उम्र 25 वर्ष और मंसूर किराना के पास ठक्कर ग्राम निवासी बौना उर्फ अहसान उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही रात में ही सर्चिंग के दौरान आरोपियों के घर से हत्या में प्रयुक्त बका, चाकू, तलवार, रॉड व डंडा आदि जब्त कर लिया है.

बताया जा रहा है कि सईद की भाभी और सद्दाम के परिवार की महिलाओं में कचरा फेंकने को लेकर रात 12 बजे के लगभग कहासुनी हुई थी. सईद नमक बेचने के अलावा ऑटो चलाता था. वह रात में लौटा तो भाभी से विवाद की बात सुनी तो वह सद्दाम के घर पहुंच गया. बताते हैं कि वह नशे में था. वह सद्दाम के घर की महिलाओं को गाली देने लगा. इसके बाद आरोपियों ने घेर कर उस पर हमला कर दिया.

खून से लथपथ सईद को परिवार के लोग घायल हालत में हनुमानताल थाने लेकर पहुंचे, मगर तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी. पुलिस ने उसका शव विक्टोरिया के मर्चुरी में रखवाया और आज मंगलवार को शव को पीएम के लिए भिजवाया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सईद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था. उसके खिलाफ पांच से छह मामले मारपीट, नशा करने, 151 में चालान के दर्ज हैं. पूर्व में भी सईद और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था. सईद पूर्व में भी आरोपी पक्ष के घर की महिलाओं को गाली आदि दे चुका था, इस कारण आरोपी खुन्नस खाए बैठे थे.

सईद शाह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं1 हमले में उसकी गर्दन की मुख्य नस कट गई थी. अधिक खून बहने के चलते उसकी मौत हो गई. वहीं वारदात के अन्य फरार तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी है. हत्या की खबर पाकर मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची थी. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के सिहोरा किसान महापंचायत में बोले टिकैत, किसानों को तबाह करने का षणयंत्र रचा जा रहा है, देखें वीडियो

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 5 तस्करों से 53 किलो गांजा पकड़ा

लखनऊ से आकर जबलपुर में ठगी कर रहे थे तीन युवक, वृद्धा से ठगे थे सोने के जेवर

जबलपुर में एक दूसरे की हत्या करने चाकुओं से किया हमला, दो गंभीर

जबलपुर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में 10 वर्षीय बालक की नदीं में फेंककर हत्या, दसवें दिन मिली लाश

Leave a Reply