आईपीएल ने किया रतन टाटा की इस कंपनी से नया करार, बनाया आधिकारिक पार्टनर

आईपीएल ने किया रतन टाटा की इस कंपनी से नया करार, बनाया आधिकारिक पार्टनर

प्रेषित समय :16:29:36 PM / Tue, Mar 16th, 2021

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का बिगुल बज चुका है. 14वें सीजन की तैयारियां अपने अंतिम चरण में है. इस बीच मंगलवार को बीसीसीआई ने एक बड़ा एलान किया. अपस्टॉक्स अब आईपीएल का आधिकारिक पार्टनर बन चुका है. यह बहुवर्ष की साझेदारी है. आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली टी-20 लीग के साथ अपस्टॉक्स का करार हुआ है, जो अपने क्षेत्र में तेजी से उभरती हुई कंपनी है. हमारे करोड़ों दर्शकों और खासतौर पर आर्थिक रूप से सक्षम युवाओं को अपने पैसे निवेश करने की सही जानकारी अपस्टॉक्स से मिल सकती है.

ऑनलाइन ब्रोकिंग फर्म कंपनी अपस्टॉक्स के निवेशकों में रतन टाटा, जीवीके डेविक्स और कलारी कैपिटल शामिल हैं. वित्तिय निवेश को आसान बनाने के उद्देश्य से इस कंपनी का निर्माण किया गया. जिसका काम सभी भारतीयों को बेहद आसानी से करेंसीज, कमोडिटीज, इक्विटी, फ्यूचर्स, ऑप्शंस जैसे विभिन्न सेगमेंट में ट्रेडिंग सर्विस प्रदान करती है.

बताते चले कि 7 मार्च को बीसीसीआई ने 14वें सीजन के शेड्यूल की घोषणा की, इसके साथ ही यह भी तय हो गया कि आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में ही होगा. उद्घाटन मैच नौ अप्रैल को चेन्नई में होगा, जहां गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होगी.

करीब दो साल बाद देश में आयोजित होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता का चयन किया गया है. फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम (नरेंद्र मोदी स्टेडियम) में होगा. यही नहीं टूर्नामेंट के सभी प्ले ऑफ मुकाबले भी इसी मैदान में खेले जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2022 के सीजन में दो और नई टीमें होंगी शामिल, बीसीसीआई का फैसला

आईपीएल से पहले धोनी बौद्ध भिक्षुओं जैसे अवतार में नजर आए

Leave a Reply