जबलपुर में संक्रमण बढ़ते ही याद आई कोरोना गाइड लाइन, शुरु हुई कार्रवाई, पेट्रोल पम्पों को बनाया निशाना

जबलपुर में संक्रमण बढ़ते ही याद आई कोरोना गाइड लाइन, शुरु हुई कार्रवाई, पेट्रोल पम्पों को बनाया निशाना

प्रेषित समय :16:01:52 PM / Wed, Mar 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना संक्रमण के मरीज बढ़ते ही प्रशासन को कोविड 19 की गाइड लाइन याद आ गई, जिसके चलते कार्यवाही के लिए टीमों को रवाना कर दिया, जिन्होने आज गाइड लाइन का उल्लघंन करने पर पेट्रोल पम्प के मैनेजर व कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए समन शुल्क वसूला है. इसके अलावा मास्क न लगाने वालों को भी निशाना बनाया गया है.

बताया गया है कि कोरोना संक्रमण के मामले इंदौर व भोपाल में तेजी से बढ़े है, जहां पर रात्रिकालीन कफ्र्यू आज से शुरु हो गया, इसके अलावा जबलपुर में भी पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े है, जिसके चलते यहां पर भी जिला व पुलिस प्रशासन की टीमों को भी कोविड 19 याद आ गया, जिसके चलते आज सोशल डिस्टेसिंग व मास्क न लगाने वालों पर कार्यवाही शुरु कर दी, आज 542 व्यक्तियों को निशाना बनाया गया, जिनसे 54 हजार 200 रुपए वसूले गए हैं, ओमती व बेलबाग पुलिस ने पुल नम्बर दो के समीप मोखा पेट्रोल पम्प, तीनपत्ती बोहरा पेट्रोल पम्प, तैय्यब अली, अग्रवाल पेट्रोल पम्प के मैनेजरों पर एक-एक हजार रुपए समन शुल्क व कर्मचारियों पर भी जुर्माना लगाया गया है.

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा व एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने लोगों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरतने के लिए भी अपील की है, यदि जरुरी न हो तो बच्चों व बुजुर्गो को बाहर न निकलने दे, मास्क, सेनेटाइजर का उपयोग किया जाए, भीड़ का हिस्सा न बने, साबुन से लगातार हाथ धोते रहे. सर्दी, खांसी, बुखार व  सांस लेने में तकलीफ होने जैसे लक्षण होने पर निकटतम फीवर क्लीनिक में जाकर जांच करायें. गौरतलब है कि जबलपुर में अचानक मरीजों की संख्या बढऩे को लेकर भी तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है, जिसमें कुछ का यह मानना है कि होली के त्यौहार को देखते हुए अभी से सख्ती बरती जा रही है, ताकि शहर में भीड़भाड़ न हो, लोग घरों के अंदर ही रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात से बीजेपी एमएलए ने कोरोना के लिए भगवान को बताया जिम्मेदार

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू , जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कफ्र्यू, जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

वेतनभोगियों पर बेहद बुरा रहा कोरोना का असर, नौ महीनों में बंद हुये 71,01,929 पीएफ खाते

कोरोना से निपटने अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू, यह है नई पाबंदियां

वेतनभोगियों पर बेहद बुरा रहा कोरोना का असर, नौ महीनों में बंद हुये 71,01,929 पीएफ खाते

Leave a Reply