सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल जकूजी में नहाते आए नजर, पत्नी के साथ बिता रहें हैं क्वालिटी टाइम

सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल जकूजी में नहाते आए नजर, पत्नी के साथ बिता रहें हैं क्वालिटी टाइम

प्रेषित समय :20:05:05 PM / Wed, Mar 17th, 2021

मुंबई. इंडियन आइडल 12 को होस्ट करने वाले सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल  के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस दौरान दोनों जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. लंबे समय तक डेट करने के बाद आदित्य और श्वेता ने शादी करने का फैसला किया था. यूं तो श्वेता अग्रवाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं लेकिन एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमा चुकी हैं. शादी के बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताने का मौका निकालते रहते हैं. शादी किए करीब चार महीने हो गए हैं लेकिन इन दोनों का हनीमून पीरियड अभी भी चालू है.

आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता अग्रवाल की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इंस्टा स्टोरी पर शेयर फोटो और वीडियो से पता लग रहा है कि दोनों एक वेलनेस रिट्रीट में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आदित्य अपनी बीवी श्वेता के साथ जकूजी में एंजॉय करते और नहाते हुए दिख रहे हैं .  इन फोटोज से कपल के बीच की लव केमिस्ट्री दिख रही है. दोनों ही नई नई शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

आदित्य नारायण इन दिनों इंडियन आइडल 12  को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आदित्य दर्शकों की पसंद बने हुए हैं. इस रिएलिटी शो के मंच पर आदित्य सिंगिंग के साथ साथ अपनी मस्ती भरी हरकतों से जजेज के साथ साथ दर्शकों का भी मनोरंजन करते रहते हैं.

बता दें कि 1 दिसंबर 2020 में  हुईआदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारे ही शामिल हुए थे. कोविड 19 महामारी की वजह से आदित्य और श्वेता की शादी में कम ही लोगों को ही इनविटेशन दिया गया था. आदित्य ने अपनी शादी की फोटो से लेकर हनीमून की तस्वीरें  सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

63 की हुईं अमृता सिंह, पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में मिला था स्टारडम

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

सिंगर रिहाना के ट्वीट को नजरअंदाज कर भारत सरकार ने बारबाडोस को दी कोरोना की 1 लाख वैक्सीन

Leave a Reply