250 रुपये से कम के टॉप 3 प्लान, 56GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

250 रुपये से कम के टॉप 3 प्लान, 56GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

प्रेषित समय :11:30:24 AM / Thu, Mar 18th, 2021

नई दिल्ली. रिलायंस जियो यूजर्स को बेस्ट बेनिफिट वाले प्रीपेड प्लान्स की लंबी रेंज ऑफर करता है। इन प्लान में फ्री कॉलिंग और डेली डेटा के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलते हैं। यूजर्स की बात करें तो उन्हें भी ऐसे ही प्लान्स चाहिए जो कम कीमत में ज्यादा डेली डेटा के साथ फ्री कॉलिंग जैसी सुविधा देते हों। तो आइए जानते हैं जियो के 250 रुपये से कम के टॉप तीन प्लान्स के बारे में, जिनमें डेली 2जीबी तक डेटा के साथ कई और बेनिफिट भी ऑफर किए जा रहे हैं।

जियो का 149 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी हर दिन 1जीबी डेटा ऑफर करती है। प्लान के सब्स्क्राइबर को रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा के अलावा दूसरे जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो का 199 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस दिया जा रहा है। इंटरनेट यूसेज के लिए इस प्लान में कंपनी हर दिन 1.5जीबी के हिसाब से कुल 42जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो का 249 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कंपनी रोज 2जीबी के हिसाब से कुल 56जीबी डेटा ऑफर कर रही है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस का फायदा मिलता है। प्लान के सब्सक्राइबर को कंपनी जियो ऐप्स जैसे-जियो सिनेमा और जियो टीवी का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिलायंस जियो दे रही 249 रुपये में 56GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल

रिलायंस जियो ने खरीदा सबसे बड़ा स्‍पेक्‍ट्रम, किए 57123 करोड़ रुपये के ऑर्डर

टेलीकॉम स्पेक्ट्रम की नीलामी दूसरी बार शुरू, रिलायंस जियो आगे

जियो का धमाका, 1999 में नया जियोफोन और 2 साल तक फ्री कॉलिंग

रिलायंस जियो का क्रिकेट पैक? मिल रहा 84GB डेटा और फ्री ऑफर्स

जियो बना दुनिया का पांचवां स्ट्रॉंगेस्ट ब्रांड, एप्पल, एमेजॉन, अलीबाबा और पेप्सी को पीछे छोड़ा

Leave a Reply