जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :17:43:41 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित प्रेमसागर हनुमानताल क्षेत्र में पत्नी से झगड़ा होने पति ने अपनी आठ वर्षीय बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पिता व बेटी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. घटना को लेकर प्रेमसागर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमसागर पुलिस चौकी के पीछे लखन केशरवानी के मकान में ग्राम बेलवा जिला रीवा निवासी रामकृष्ण सोधिया उम्र 35 वर्ष, अपनी पत्नी व बेटी सपना उम्र 8 वर्ष के साथ किराए से रहता था, लखन पहले रिक्शा चलाकर अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करता रहा, बाद में उसने मजदूरी करना शुरु कर दिया, बेटी को बेहतर शिक्षा देने के लिए जबलपुर में आकर रह रहे. आय कम होने को लेकर कई बार पत्नी से विवाद भी हो जाता था, बीती सुबह घरेलू बातों को लेकर रामकृष्ण का पत्नी से विवाद हो गया, यहां तक कि रामकृष्ण ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी, इसके बाद रामकृष्ण घर से चला गया, इधर पत्नी भी मारपीट के बाद घर छोड़कर चली गई, रात 8 बजे के लगभग रामकृष्ण घर आया तो देखा बेटी सपना से पत्नी के बारे में पूछा तो पता चला कि घर छोड़कर चली गई है.

पत्नी के घर छोड़कर जाने से गुस्साए रामकृष्ण ने अपनी बेटी सपना के साथ अलग अलग फंदा डालकर फांसी लगा ली, रात 11 बजे के लगभग मकान मालिक ने रामकृष्ण को आवाज लगाई तो कोई जबाव नहीं मिला, जिसपर अंदर जाकर देखा तो रामकृष्ण व उसकी बेटी सपना फांसी के फंदे पर झूल रहे थे, दोनों को फांसी के फंदे पर झूलते देख मकान मालिक भी घबरा गया, उसने आसपास के लोगों को खबर दी, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसने भी पिता व बेटी को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गए, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने देखा कि रामकृष्ण व उसकी बेटी सपना लोहे के पाईप के सहारे प्लास्टिक की रस्सी के फंदे पर लटके हुए है.

घटना क ो लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.  घटना के बाद रामकृष्ण के परिजनों को रीवा सूचना भेज दी गई, वहीं पत्नी का अभी तक पता नहीं चल सका है. वहीं इस बात को लेकर चर्चा का माहौल रहा कि क्या रामकृष्ण ने बेटी की हत्या कर फांसी पर लटकाया है, या फिर दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भाई के घर बच्चों छोड़कर आई महिला ने की आत्महत्या

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पाँच लोगों ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

प्रेम विवाह का दुखद अंत, जीजा का सिर काटकर थाना ले आया साला, बहन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

सांसद डेलकर आत्महत्या मामला में दादरा और नगर हवेली के प्रशासक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Leave a Reply