pTron ने भारत में लॉन्च किए नए बॉसबड्स जैट्स ईयरबड्स, कीमत 1000 रुपए से भी कम

pTron ने भारत में लॉन्च किए नए बॉसबड्स जैट्स ईयरबड्स, कीमत 1000 रुपए से भी कम

प्रेषित समय :12:28:53 PM / Fri, Mar 19th, 2021

भारत की स्मार्टफोन एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी pTron ने नए बॉसबड्स जैट्स ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इनकी सबसे बड़ी खासियत है कि इनसे हाई क्वालिटी ऑडियो मिलती है और इन्हें स्लीक डिजाइन के साथ लाया गया है। इनकी कीमत 999 रुपए रखी गई है और ग्राहक इन्हें तीन कलर ऑप्शन्स (डेज़लिंग ब्लू, रैवेशिंग वाइट और क्लासी ब्लैक) में खरीद सकेंगे।

इनकी एक और खासियत यह भी है कि इनमें आपको टच कंट्रोल्स मिलते हैं और इनके केस में डिजिटल बैटरी इंडिकेटर भी दिया गया है। pTron ने इनमें 10mm  के डाइनैमिक ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया है जोकि ट्रयूली नैचुरल साउंड एक्सपीरिएंस देते हैं। बॉसबड्स जैट्स ईयरबड्स ब्लूटुथ 5.0 कनेक्टिविटी तकनीक पर काम करते हैं और इन्हें आप एक बार फुल चार्ज कर 5 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉयस असिस्टेंस की सपोर्ट भी इनमें मिलती है। इन्हें IPX4 रेटिंग भी प्राप्त है यानी आप इन्हें जिम आदि में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन्हें लॉन्च करते हुए कंपनी के फाउंडर और CEO अमीन ख्वाजा ने कहा है कि कंपनी की बॉसबड्स फैमिली में नए ईयरबड्स को शामिल कर उन्हें बेहद खुशी हो रही है। अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी अफोर्डेबल प्राइस में बॉसबड्स जैट्स लेकर आई है।

फीचर्स ऑफ pTron Bassbuds Jets

BT 5.0 के जरिए स्ट्रोंग 10 मीटर तक वायरलेस पेयरिंगचार्जिंग केस पर मिलेगी डिजिटल पावर स्क्रीनA2DP हाई क्वालिटी ऑडियोवायस असिस्टेंट + डुअल माइकIPX4 रेटिंग, स्वैट रजिस्टेंस10mm डाइनैमिक ड्राइवर्स के साथ पावरफुल बॉस परफोर्मेंस

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सरकार ने लॉन्च किया मेरा राशन ऐप, अब घर बैठे मिलेगी ये सुविधाएं

भारतीय रेलवे ने फिर शुरू की यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप सुविधा

भारत में जल्द आ सकती है मेड इन इंडिया मैसेजिंग ऐप Sandes

टेलिग्राम बना दुनिया का सबसे ज्यादा डाउनलोड किये जाने वाला ऐप

TCL ने भारत में लॉन्च किया पहला एंड्रॉयड 11 पर आधारित स्मार्ट टीवी

भारत में लॉन्च हुआ Motorola का नया 4K Android TV Stick

Hitachi ने भारत में लॉन्च की एयर कंडीशनर की नई रेंज

Leave a Reply