इंदौर : डॉक्टर के मकान में लगी आग, 10 लोगों ने पड़ोसी की छत पर कूदकर बचाई जान

इंदौर : डॉक्टर के मकान में लगी आग, 10 लोगों ने पड़ोसी की छत पर कूदकर बचाई जान

प्रेषित समय :15:32:46 PM / Sun, Mar 21st, 2021

इंदौर. एमपी के इंदौर शहर के डाकवाड़ी क्षेत्र में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को डाक्टर बीडी गुप्ता के तीन मंजिला मकान की पहली मंजिल में आग लग गई. शार्ट सर्किट से लगी आग निचली मंजिल में स्थित पूरी दुकान में फैल गई. आग का धुआं उठा तो डॉक्टर के स्वजन जागे और शोर मचाकर आग बुझाने के लिए मदद की गुहार लगाई. आसपास के रहवासियों ने तुरंत अग्निशामक को फोन लगाया, वहीं डाक्टर के स्वजनों को बचाने के लिए मशक्कत की. दूसरी मंजिल से डाक्टर सहित 10 लोग पड़ोसी के मकान की छत पर कूदे और लोग उन्हें छत से सही सलामत नीचे लेकर आए. वहीं फायर फायटर की मदद से आग पर जैसे-तैसे काबू पाया गया.

गौरतलब है कि शनिवार रात को तेज धूलभरी आंधी से पूरे शहर की बिजली व्यवस्था व जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया था. शहर में ब्लैक आउट तो जिले में कुछ स्थानों पर बारिश हुई. करीब 20 मिनट तक तेज बारिश के बाद देर रात को बिजली सप्लाय तो शुरू हुआ लेकिन शहर में कई स्थानों पर तार टूट चुके थे. देर रात को बिजली सप्लाय शुरू होने के बाद शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को फिर आंधी चली थी. लोगों के अनुसार संभवत: आंधी से शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी. वहीं पुलिस जांच कर आग लगने के कारणों का पता लगा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में एसीएन के गोडाउन में लगी भीषण आग में करोड़ों के सेटअप बॉक्स हुये जलकर खाक

इंदौर के एमवाय अस्पताल की मर्चुरी में तैनात कर्मचारी लड़कियों के साथ कर रहे थे अय्याशी

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू , जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

Leave a Reply