इंदौर के एमवाय अस्पताल की मर्चुरी में तैनात कर्मचारी लड़कियों के साथ कर रहे थे अय्याशी

इंदौर के एमवाय अस्पताल की मर्चुरी में तैनात कर्मचारी लड़कियों के साथ कर रहे थे अय्याशी

प्रेषित समय :16:35:04 PM / Thu, Mar 18th, 2021

इंदौर. मध्यप्रदेश में इंदौर के महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल की मर्चुरी में तैनात कर्मचारी नौकरी करने की बजाये लड़कियों के साथ अय्याशी करते हैं. दरअसल इस अस्पताल के कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुये हैं, जिनमें आधे-अधूरे कपड़ों में एक-दो लड़कियां और लड़के नजर आ रहे हैं. दावा है कि यह हॉस्पिटल की मर्चुरी का नजारा है.

इस मर्चुरी की देखरेख का ठेका एक निजी कंपनी यूडीएस के जिम्मे है. फोटो वायरल करने वालों का कहना है कि इस कंपनी के कर्मचारी ही बीते चार दिनों से यहां रात में लड़कियां लेकर आते हैं. हॉस्पिटल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी थी, लेकिन प्रबंधन अनजान है. यहां बीते दिनों मर्चुरी में एक बुजुर्ग का शव करीब 158 दिन पड़ा रहा था, इसके बाद ही इसकी देखरेख का जिम्मा प्राइवेट कंपनी को सौंपा गया.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को जब कुछ लोग एक शव लेकर वहां पहुंचे तो कमरे में लड़कियों को देखकर दंग रह गए. उनके साथ कुछ लड़के भी थे. उनसे सवाल किया तो उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि इससे आपको क्या करना है? आप शव रखो और जाओ. इसके बाद शव लेकर आए लोगों ने वहां के फोटो खींच लिए. यह देख मॉर्चुरी के कर्मचारी लड़कियों को लेकर बाहर आ गए. बाद में यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गये.

मामला सामने आने के बाद फोटो में नजर आ रहे दोनों कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है. एमवाय अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने बताया कि दोनों कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है. वहीं कंपनी को नोटिस जारी किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कफ्र्यू, जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

इंदौर की लुटेरी दुल्हन : चार पतियों को लूट कर पांचवां पति तलाशते हुई गिरफ्तार

महाराष्ट्र से इंदौर आने वाले हवाई यात्रियों के लिये जरूरी होगी आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट

और बरतो लापरवाही, इंदौर, भोपाल के साथ साथ जबलपुर में भी लग सकता है रात्रिकालीन कर्फ्यू

इंदौर में पानी के लिए चचेरे भाई का बहाया खून, तीन घायल

इंदौर रालामंडल सेंचुरी से निकले तेंदुआ ने मचाया कोहराम, चार लोगों पर किया हमला, दहशत

Leave a Reply