जबलपुर में लॉकडाउन में घूमने निकले 1433, भरना पड़ा डेढ़ लाख रुपए जुर्माना

जबलपुर में लॉकडाउन में घूमने निकले 1433, भरना पड़ा डेढ़ लाख रुपए जुर्माना

प्रेषित समय :20:39:44 PM / Sun, Mar 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज सुबह से ही शहर के विभिन्न चौराहों से लेकर गली मोहल्ले तक पुलिस का पहरा रहा, इसके बाद भी 1433 लोग ऐसे रहे जो पुलिस का चकमा देकर घूमने निकले लेकिन कहीं न कही पुलिस के चक्कर में फंस गए, जिसके चलते उन्हे एक लाख 47 हजार 800 रुपए जुर्माना भरना पड़ा.

बताया जाता है कि कोरोना वायरस संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए लॉक डाउन की घोषणा की गई थी, जिसके चलते आज सुबह से ही पुलिस द्वारा लगातार भ्रमण कर लोगों को घरों के अंदर रहने की सलाह दी जा रही थी, इसके बाद भी लोग अपने घरों से बाहर निकले, जो शहर में 34 फिक्स प्वाईट, 20 थानों की मोबाईल, 32 एफआरव्ही मोबाईल, 36 चीता मोबाईलों के अलावा 70 अतिरिक्त मोबाईलों को देना चाह रहे थे लेकिन कहीं न कही इन्हे पुलिस ने पकड़कर चालानी कार्यवाही की, ऐसे करीब 1433 लोगों से पुलिस ने 1 लाख 47 हजार 800 रुपए वसूले हैं.

दस दुकानदारों पर 188 के तहत कार्यवाही-

इसी तरह लॉकडाउन होने के बाद भी दस दुकानदार ऐसे रहे, जिन्होने प्रतिबंध के बाद भी अपनी अपनी दुकाने खोलकर रखी, जहां पर ग्राहकों की भीड़ लगी रही, पुलिस ने ऐसे सभी लोगों पर 188 के तहत कार्यवाही की है.

आज भी मिले 102 कोरोना पाजिटिव-

जबलपुर में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है, आज भी जबलपुर में 102 कोरोना पाजिटिव मिले है, वहीं 52 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, जबलपुर में कोरोना के एक्टिव मामले 602 हो गए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में होटल की कमाई खुद के खाते में जमा कराते रहे पार्टनर पिता-पुत्र

जबलपुर में रेलवे अधिकारियों से पहचान है नौकरी लगवा दूंगा, महिला के साथ लाखों रुपए की ठगी

जबलपुर में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, थम गया शहर, दिखा लॉक-डाउन का असर

Leave a Reply