जबलपुर में रेलवे अधिकारियों से पहचान है नौकरी लगवा दूंगा, महिला के साथ लाखों रुपए की ठगी

जबलपुर में रेलवे अधिकारियों से पहचान है नौकरी लगवा दूंगा, महिला के साथ लाखों रुपए की ठगी

प्रेषित समय :18:12:59 PM / Sun, Mar 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में माढ़ोताल पुलिस ने रेलवे में नौकरी लगवाने के झांसा देकर ठगी करने वाले युवक को कटनी से गिरफ्तार किया है. आरोपी श्यामसुंदर बर्मन द्वारा अधिकारियों से पहचान का कहकर कई लोगों से लाखों रुपए हड़पे है.

 पुलिस अधिकारियों के अनुसार नक्षत्र नगर माढ़ोताल निवासी लीला सेन रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए कटनी गई थी, जहां पर उनकी मुलाकात श्यामसुन्दर बर्मन निवासी ग्राम सलैया जिला कटनी से हुई, जहां पर श्याम सुन्दर ने लीला सेन से बातचीत करते हुए कहा कि उसकी रेलवे के अधिकारियों से जान पहचान है, बेटे की नौकरी लगवा देगें, श्याम सुन्दर की बातों में आई लीला सेन ने 50 हजार रुपए नगद फिर 2 लाख 30 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर कर दिए. काफी दिन बीत गए लेकिन बेटे की नौकरी न लगने पर लीला सेन ने संपर्क किया तो कहा गया प्रक्रिया चल रही है, इसके बाद जब भी लीला सेन बात करें तो इधर उधर की बातें करके फोन काट देता था.

महिला ने जब अपना रुपया वापस मांगा तो श्याम सुंदर ने बात करना बंद कर दिया, यहां तक कि मोबाइल नम्बर ही बदल दिया. अपना रुपया डूबता नजर आने पर लीला सेन ने माढ़ोताल थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी, इस बीच जानकारी लगी कि श्याम सुन्दर कटनी में है, जिसपर पुलिस की एक टीम कटनी पहुंच गई और घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि श्याम सुन्दर ने रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर और भी कई लोगों के साथ ठगी की है, पुलिस अब उन लोगों के संबंध में भी पूछताछ कर रही है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, थम गया शहर, दिखा लॉक-डाउन का असर

जबलपुर में एक वर्ष में मिले 17572 कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर के तिलवारा पुल से युवक ने लगाई मौत की छलांग..!

Leave a Reply