जबलपुर के सिहोरा न्यायालय परिसर के सामने नकाबपोश बदमाशों ने अधिवक्ता को गोली मारी..!

जबलपुर के सिहोरा न्यायालय परिसर के सामने नकाबपोश बदमाशों ने अधिवक्ता को गोली मारी..!

प्रेषित समय :21:42:24 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा न्यायालय परिसर के सामने आज उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई, जब दो पहिया वाहन से आए नकाबपोश बदमाशों ने अधिवक्ता सूर्यभान सिंह पर फायरिंग कर दी, फायरिंग में अधिवक्ता सूर्यभानसिंह के पेट में गोली लगी और वे वहीं गिर गए, सूर्यभान सिंह को गिरते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घायल को तत्काल सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर हालत को देखते हुए अधिवक्ता सूर्यभानसिंह को भरती कर लिया गया. घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में साथी अधिवक्ता भी एकत्र हो गए थे जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. वहीं पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि क टंगी क्षेत्र के ग्राम गनियारी निवासी उजियार सिंह का बेटा सूर्यभानसिंह उम्र 32 वर्ष शहर में रहकर वकालत करता है, सूर्यभान सोमवार को सिहोरा सिविल कोर्ट एक मामले की पैरवी करने के लिए आया था, जहां से शाम 5.50 बजे के लगभग सूर्यभान गेट से बाहर निकला, तभी स्कूटी से पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने सूर्यभान पर फायरिंग शुरु कर दी, अचानक गोलियां चलने की आवाज से आसपास खड़े लोगों में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, इस बीच कुछ लोगों की नजर सूर्यभान पर पड़ी तो वह जमीन पर पड़े छटपटा रहे थे. इस बीच स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाश जबलपुर की ओर भाग निकले, घायल सूर्यभान को उठाकर तत्काल सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सूर्यभान की हालत को देखते हुए जबलपुर के दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर घायल सूर्यभान की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. सिहोरा न्यायालय के सामने गोलियां चलने से काफी देर तक हड़कम्प मचा रहा, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों क ी हुलिए के आधार पर तलाश शुरु कर दी है. हालांकि पुलिस ने मामले में एक संदेही को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरु कर दी है, वहीं निजी अस्पताल में भरती अधिवक्ता सूर्यभान सिंह का आपरेशन किया गया है, जिनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद भारी संख्या में अधिवक्ता भी एकत्र हो गए थे.

रेत के वर्चस्व को लेकर पहले हुई थी हत्या-

पुलिस अधिकारियों की माने तो इंद्राना में रेत के वर्चस्व को लेकर 30 सितम्बर 2020 को विकास सिंह नामक युवक की हत्या की गई थी, जिसमें अधिवक्ता सूर्यभानसिंह, उनके पिता उजियार सिंह को आरोपी बनाया गया था. हालांकि बाद में इस मामले में अधिवक्ताओं ने पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच करने के लिए आवेदन किया था, जिसमें सूर्यभानसिंह के एक अस्पताल में होने के सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए गए थे, इसके बाद सूर्यभानसिंह का नाम हटा दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बदमाशों ने वकील को गोली मारी..!

जबलपुर में मौखिक आदेश पर टीकाकरण में लगा दिए हजारों कर्मचारी, मानदेय का पता नहीं..!

एमपी में मौसम ने करवट बदली, सागर में चली तेज आंधी गिरे पेड़, जबलपुर में 48 घंटे में बारिश के आसार

जबलपुर में कोरोना की रफ्तार बढऩे के साथ साथ अब वैक्सीनेशन में आई तेजी

जबलपुर में सदर चौपाटी की 19 दुकानें सील..!

जबलपुर में किश्त वसूलने गए बैंक अधिकारियों पर हमला कर पथराव, मची भगदड़, अफरातफरी

Leave a Reply