जबलपुर में सदर चौपाटी की 19 दुकानें सील..!

जबलपुर में सदर चौपाटी की 19 दुकानें सील..!

प्रेषित समय :16:39:46 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में केंट बोर्ड राजस्व वसूली को लेकर अब ज्यादा गंभीर है, केन्ट बोर्ड ने सदर चौपाटी की उन 19 दुकानों को सील कर दिया है, जिन्होने लम्बे समय से किराया जमा नहीं किया है. इन्हे कई बार केंट बोर्ड द्वारा नोटिस दिए गए, इसके बाद भी दुकानदारों ने किराया जमा नहीं किया.

बताया जाता है कि सदर चौपाटी के दुकानदारों  को किराया जमा करने के लिए लगातार नोटिस जारी किए गए, जिसमें 13 किरायेदारों ने आफिस पहुंचकर किराया जमा कर दिया, लेकिन बचे हुए दुकानदार किराया जमा करने में आनाकानी कर रहे थे, नोटिस जारी कर समय भी दिया गया, इसके बाद दुकानदार अनसुनी करते रहे, जिसके चलते आज सुबह दस बजे के लगभग केन्ट बोर्ड का अमला पुलिस बल के साथ चौपाटी पहुंच गया और दुकानों को सील करने की कार्यवाही शुरु कर दी.

इस बीच कुछ दुकानदार तो खबर मिलते ही पहुंच गए थे, जिन्होने तत्काल की अधिकारियों को किराया देते हुए अपनी दुकानों को सील होने से बचा लिया.  कें ट बोर्ड के अधिकारियों को मौके पर ही किराया मिल गया, आज की गई कार्यवाही से दुकानदारों में सुबह से ही हड़कम्प मचा रहा. गौरतलब है कि इसके पहले केन्ट बोर्ड द्वारा सदर सब्जी मंडी की दुकानों को भी किराया न देने पर सील करने की कार्रवाई की गई थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लॉकडाउन में घूमने निकले 1433, भरना पड़ा डेढ़ लाख रुपए जुर्माना

जबलपुर के सिलुआ रेत घाट से अवैध निकासी, खेतों से निकाल रहे डम्पर, किसानों की फसल हो रही चौपट, आक्रोश

जबलपुर में होटल की कमाई खुद के खाते में जमा कराते रहे पार्टनर पिता-पुत्र

जबलपुर में रेलवे अधिकारियों से पहचान है नौकरी लगवा दूंगा, महिला के साथ लाखों रुपए की ठगी

जबलपुर में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, थम गया शहर, दिखा लॉक-डाउन का असर

जबलपुर में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, थम गया शहर, दिखा लॉक-डाउन का असर

Leave a Reply