प्रशांत भूषणः झूठ बोलना और झूठा प्रचार करना कोई मोदीजी से सीखें!

प्रशांत भूषणः झूठ बोलना और झूठा प्रचार करना कोई मोदीजी से सीखें!

प्रेषित समय :11:43:39 AM / Mon, Mar 22nd, 2021

प्रदीप द्विवेदी. झूठ बोलना और झूठा प्रचार करना कोई मोदीजी से सीखें, यह कहना है फेमस एडवोकेट प्रशांत भूषण का, जिन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि- मोदी जी ने एक महिला की फोटो लगाकर इश्तिहार दे दिया, सब अखबारों में, कि उसको और 24,00,000 महिलाओं को सरकार ने घर दिए हैं. यह महिला कहती है यह दावा बिल्कुल झूठा है. झूठ बोलना और झूठा प्रचार करना कोई मोदी जी से सीखें. योगीजी ने सीख लिया, झूठे नौकरी के दावे किए और उसके वीडियो चलाए.

अपने प्रमुख ट्वीट में वे कहते हैं कि- अदानी और अंबानी के टुकड़ों पर पलने वाले लोग, आज हमारे किसानों को टुकड़े-टुकड़े गैंग कह रहे हैं! इससे पहले भी प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट सतीश आचार्य का एक कार्टून शेयर करते हुए प्रशांत भूषण ने लिखा था- पिछले 6 सालों में भारत से गायब हुआ विकास अचानक बंगाल में प्रकट हुवा! विकास होबे?

जिस तरह से सरकारी संस्थान बेचे जा रहे हैं, उस पर व्यंग्यबाण चलाते हुए प्रशांत भूषण कहते हैं- सिर्फ बैंक ही नहीं, सब कुछ.... रोड, रेल, स्टेडियम, सब कुछ बेचा जा रहा है. जो कल कहते थे, देश नहीं बिकने देंगे, आज कह रहे हैं कि देश को ही बेच देंगे!
प्रशांत भूषण लगातार पीएम मोदी सरकार का मुखौटा हटा कर असली चेहरा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि आम जनता को यह सच्चाई समझाने में उन्हें कितनी कामयाबी मिलती है?

मोदी जी ने एक महिला की फोटो लगाकर इश्तिहार दे दिया, सब अखबारों में, कि उसको और 24,00,000 महिलाओं को सरकार ने घर दिए हैं। यह महिला कहती है यह दावा बिल्कुल झूठा है। झूठ बोलना और झूठा प्रचार करना कोई मोदी जी से सीखें। योगी जी ने सीख लिया। झूठे नौकरी के दावे किए और उसके वीडियो चलाऐ। pic.twitter.com/gtESahZKlY

— Prashant Bhushan (@pbhushan1) March 21, 2021
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदीजी! अगर आडवाणी आंदोलनजीवी नहीं होते तो आप यहां नहीं होते....

अभिमनोजः जनता की मत सुनो, सुब्रमण्यम स्वामी की ही सुन लो मोदीजी!

Leave a Reply