मानसिक रुप से कमजोर नाबालिगा को बंधक बनाकर रेप..!

मानसिक रुप से कमजोर नाबालिगा को बंधक बनाकर रेप..!

प्रेषित समय :17:26:21 PM / Wed, Mar 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला क्षेत्र में एक युवक ने मानसिक रुप से कमजोर नाबालिगा को अपने घर में बंधक बनाकर बलात्कार किया. नाबालिगा की तलाश करते हुए परिजन पहुंचे और दरवाजा खटखटाया तो आरोपी घर के  पिछले दरवाजे से भाग निकला. परिजनों ने नाबालिगा को थाना ले जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरेला क्षेत्र में रहने वाली मानसिक कमजोर नाबालिगा उम्र 14 वर्ष दोपहर के वक्त किराना दुकान से चिप्स लेकर घर आ रही थी, रास्ते में गांव का लोचन पटैल मिला जो बातचीत करते हुए हाथ पकड़कर अपने घर ले गया, जहां पर नाबालिगा को बंधक बनाकर बलात्कार किया, इधर बच्ची के घर न लौटने से परेशान परिजन तलाश करते हुए निकले, जिन्हे पूछताछ में गांव के लोगों ने जानकारी दी कि लोचन पटैल के साथ बच्ची को देखा है.

जिसपर परिजन लोचन पटैल के घर पहुंच गए और दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर लोचन पटैल पिछले दरवाजा से भाग निकला. परिजन किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो देखा तो नाबालिगा अस्त-व्यस्त हालत में पड़ी रही, जिसने लोचन पटैल द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी. मानसिक रुप से कमजोर नाबालिगा के साथ बलात्कार की घटना के बारे में जिसने भी सुना आक्रोशित हो गया, परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने लोचन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शर्मसार हुआ बहन-भाई का रिश्ता, धमकी देकर करता रहा बलात्कार

बलात्कार का मामला दर्ज कराने आई युवती ने थाना में दिया बच्ची को जन्म..!

जबलपुर में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार, खून का रिसाव देख चीख पड़ी मां

पिता अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ एक माह से कर रहा था बलात्कार

एमपी के दमोह की नाबालिगा के साथ पानीपत में बलात्कार

Leave a Reply