इंडियन टीम को झटका, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के दो वनडे मैचों से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

इंडियन टीम को झटका, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के दो वनडे मैचों से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

प्रेषित समय :17:14:09 PM / Wed, Mar 24th, 2021

पुणे. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच जीत चुकी है. भारत ने 66 रनों के अंतर से पहला मैच जीता और अब उसकी नजर दूसरा मैच जीतकर टेस्ट और टी20 के बाद वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमाने की है. दोनों के बीच 26 मार्च को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा, मगर इससे पहले टीम इंडिया  को बड़ा झटका लग गया है. नंबर चार के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बाकी बचे हुए दोनों मैचों से बाहर हो गए हैं.

दरअसल पहले मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के शॉट को रोकने के चक्कर में अय्यर अपने बाएं कंधे पर गिर गए, जिससे उनका कंधा खिसक गया. वह दर्द से कराहते हुए उसी समय ही मैदान से बाहर चले गए थे. अय्यर न सिर्फ आखिरी के दोनों वनडे मैचों से बाहर हुए हैं, बल्कि वह आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती कुछ मैच भी शायद नहीं खेल पाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर को सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है और अगर ऐसा होता है तो वह करीब दो महीने के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है डेब्यू का मौका

अय्यर के बाहर होने पर सूर्य कुमार यादव वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने टी20 क्रिकेट में भी डेब्यू किया था और पहले ही मैच में अर्धशतक जड़ दिया था. अगर मैनेजमेंट सूर्य को मौका नहीं देती है तो उसके पास ऋषभ पंत रिजर्व में हैं. वहीं रोहित शर्मा के भी अगले मैच खेलने पर कयास लगाए जा रहे हैं, क्योंकि पहले मैच में वह भी चोटिल हो गए थे. अय्यर और रोहित के बाहर होने पर पंत और सूर्य को मिडिल ऑर्डर पर मौका मिल सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दर्दनाक घटना: खेल-खेल में अनाज की टंकी में घुसे बच्चे, अचानक ढक्कन गिरने से दम घुटा 4 सगे भाई-बहन समेत 5 की मौत

राजस्थान के बीकानेर में खेल-खेल में अनाज की टंकी में छिपे 5 बच्चों की दम घुटने से मौत

राजस्थान के बीकानेर में खेल-खेल में अनाज की टंकी में छिपे 5 बच्चों की दम घुटने से मौत

बरसाना में मंगलवार को खेली जाएगी विश्वप्रसिद्ध लठामार होली

टीएमसी सरकार अपने खेल में लगी, पुरुलिया के लोग मांग रहे जवाब- पीएम मोदी

एमपी के 4.37 लाख कर्मचारी जमकर खेलेगे होली, खाते में आएगी एरियर्स की 75 प्रतिशत राशि

Leave a Reply