हीरो ने लॉन्च किया डेस्टिनी 125 का प्लैटिनम एडिशन

हीरो ने लॉन्च किया डेस्टिनी 125 का प्लैटिनम एडिशन

प्रेषित समय :09:58:27 AM / Thu, Mar 25th, 2021

हीरो मोटोकॉर्प ने अभी कुछ दिन पहले ही अपनी बाइक्स और स्कूटर के 100 मिलियन एडिशन को बाजार में उतारा था। अब हीरो अपने लोकप्रिय स्कूटर डेस्टिनी 125 के प्लैटिनम एडिशनल को लेकर आई है जिसे कि 72,050 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लाया गया है। कंपनी ने इस स्कूटर में कुछ नए फीचर्स दिए हैं। इनमें सिग्नेचर एलईडी गाइड लैंप, प्रीमियम बैजिंग और नए ब्लैक एंड क्रोम थीम के साथ शीट मेटल बॉडी दी गई है।

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी एंड ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड, मालो ले मेस्सोन ने कहा है कि 125 सीसी सेगमेंट में डेस्टिनी 125 एक प्रमुख स्कूटर है जिसे कि लॉन्च के बाद से ही ग्राहकों से अच्छी खासी प्रशंसा प्राप्त हुई है। नए प्लैटिनम वर्जन के साथ हम डेस्टिनी पोर्टफोलियो में एक बेहतर विकल्प जोड़ रहे हैं।

125 सीसी का बीएस6 इंजन

नए डेस्टिनी 125 प्लैटिनम स्कूटर में बीएस6 इंजन लगाया गया है और इसमें प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक भी मिलती है। यह इंजन 7,000 आरपीएम पर 9 बीएचपी की पावर व 10.4 एनएम का टार्क जेनरेट करता है। इसमें हीरो की पेटेंट करवाई हुई i3S (आइडल स्टॉप स्टार्ट) तकनीक की सुविधा भी मिलती है।

कुछ चुनिंदा फीचर्स

इसमें डिजिटल-एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं। स्टाइलिंग के लिए नई डेस्टिनी 125 प्लैटिनम में क्रोम हैंडल बार और नए क्रोम मिरर दिए गए हैं। प्रीमियम 3डी लोगो के साथ प्लैटिनम बैजिंग और कलर्ड सीट इसमें मिलती है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोमाकी की एक और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, कीमत 95000 रुपए एक्स शोरूम

कावासाकी ने भारत में लॉन्च किया अपना पावरफुल बाइक निंजा ZX-10R

Yamaha Aerox 155 स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत और बाकी डिटेल

Hero MotoCorp ने लॉन्च किया Destini, Maestro Edge 110 का स्पेशल एडिशन

हीरो ने लॉन्च किया स्प्लेंडर प्लस और पैशन प्रो का 100 मिलियन एडिशन

मारुति ने उठाया Suzuki Swift Sports World Champion एडिशन से पर्दा

लॉन्च हुआ टाटा टियागो का लिमिटेड एडिशन, जानें कीमत

Leave a Reply