क्या केजरीवाल की लोकप्रियता से डर गई है मोदी सरकार? जब द्रोपदी का चीरहरण होता है तो दुर्योधन हँसता है!

क्या केजरीवाल की लोकप्रियता से डर गई है मोदी सरकार? जब द्रोपदी का चीरहरण होता है तो दुर्योधन हँसता है!

प्रेषित समय :20:40:05 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप-7597335007). क्या अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से डर गई है मोदी सरकार? यह सवाल इसलिए कि राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र सरकार (संशोधन) विधेयक, 2021, बिल को लेकर कहा है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से डर रही है, इसीलिए इस तरीके के बिल लेकर आ रही है.

खबरों की माने तो उनका कहना है कि इस बिल के माध्यम से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. संघीय ढांचे को खत्म करने का प्रयास इस बिल के जरिए किया जा रहा है. एक साधारण से बिल के संशोधन से संविधान को बदलने की कोशिश की गई है, जो असंवैधानिक और गैरकानूनी बात है. संख्या के बल पर घमंड में आकर बीजेपी ने यह काम किया है. बीजेपी पिछले 23 साल से दिल्ली की सत्ता में काबिज होने की कोशिश कर रही है. लेकिन, दिल्ली की जनता ने धर्म और जाति की राजनीति को फेल करके अरविंद केजरीवाल के विकास के मॉडल को तवज्जो दी है. दिल्ली का विकास मॉडल जिस तरीके से पूरे देश में फैल रहा है.

अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबराकर मोदी जी ने इस सवाल का जवाब संसद में उन्होंने खुद दे दिया. पीएम मोदी का विकल्प अरविंद केजरीवाल है. उनके दिल्ली मॉडल को रोकने के लिए यह बिल पास किया गया है. आदमी जिस से डरता है, उसका रास्ता रोकता है. दिल्ली में किस तरीके से विकास हुआ, उस विकास को पसंद कर अब देश के अन्य राज्य भी अरविंद केजरीवाल की तरफ बढ़ रहे हैं.

आप नेता संजय सिंह का तो कहना है कि जब अन्याय और अत्याचार होता है तो रावण हँसता है, गद्दाफी हँसता है, नादिर हँसता है, बाबर हँसता है, जब द्रोपदी का चीरहरण होता है, तो दुर्योधन हँसता है, कौरव हँसते है और याद रखा जाएगा कि जब आज संविधान का चीरहरण हो रहा है तो ये भाजपाई हँस रहे है!

जब अन्याय और अत्याचार होता है तो रावण हँसता है, गद्दाफी हँसता है, नादिर हँसता है, बाबर हँसता है, जब द्रोपदी का चीरहरण होता है तो दुर्योधन हँसता है, कौरव हँसते है और याद रखा जाएगा कि जब आज संविधान का चीरहरण हो रहा है तो ये भाजपाई हँस रहे है। pic.twitter.com/fR8X9dhtVu

— Ajit Tyagi (@_AjitTyagi) March 24, 2021
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में चुनी हुई सरकार के मुकाबले उपराज्यपाल के अधिकार बढ़ाने वाला बिल लोकसभा में पास, केजरीवाल सरकार को झटका

मोदी-शाह के लिए केजरीवाल और ममता बनर्जी को सियासी मात देना आसान नहीं!

दिल्ली: केजरीवाल बोले- हमें नहीं चाहिए कोई क्रेडिट, हम घर-घर राशन योजना का नाम हटा रहे

Leave a Reply