एमपी के जबलपुर में बेकाबू हुआ कोरोना संक्रमण, दो की मौत, 156 पाजिटिव

एमपी के जबलपुर में बेकाबू हुआ कोरोना संक्रमण, दो की मौत, 156 पाजिटिव

प्रेषित समय :20:47:43 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है, यहां पर संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है, आज भी जबलपुर में जहां दो लोगों को कोरोना से मौत हो गई है, वहीं 156 पाजिटिव मामले सामने आए है, इसके अलावा 68 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है. जबलपुर में कोरोना को लेकर लगातार बिगड़ते जा रहे हालात को देखते हुए यहां पर लॉकडाउन को लेकर जल्द ही कोई फैसला लिया जाना संभावित है.

बताया जाता है कि पिछले दस दिनों में जबलपुर में कोरोना संक्रमण तेज हुई है, लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, आज भी 1987 सेम्पल की जांच रिपोर्ट में 156 पाजिटिव मामले सामने आए है, वहीं 68 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, अभी तक कोरोना संक्रमण से मुक्त होने वालों की संख्या 17041 हो गई है, वहीं दो लोगों को कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई, जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमण से 256 लोगों की मौत हो चुकी है.

लगातार बढ़ रही संख्या के चलते रिकवरी रेट भी गिरकर 93.60 पर पहुंच गया है, यदि हालात ऐसे ही रहे, लोग कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता नहीं बरतेगें तो स्थितियां और भी ज्यादा खराब होना संभावित है, हालांकि जिला प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ विभाग का अमला लगातार हालात पर काबू पाने में जुटा है, शहर में लोगों को कोरोना संक्रमण को लेकर जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है, मास्क पहनने से लेकर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए अपील की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल में सोमवार को सुबह 6 बजे के बाद जलेगी होली, छिंदवाड़ा में होली के दिन भी लॉक-डाउन, जबलपुर को लेकर कोई फैसला नहीं

जबलपुर में बिल्डर की निर्माणाधीन कालोनी का गेट धराशायी..!

जबलपुर में टैंकर में फंसकर घिसटे बाईक सवार युवकों की मौत, दम्पति को भारी वाहन ने कुचला..!

Leave a Reply