जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा, टैंकर में फंसकर घिसते बाईक सवार युवकों की मौत..!

जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा, टैंकर में फंसकर घिसते बाईक सवार युवकों की मौत..!

प्रेषित समय :16:42:53 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा रोड पर आज उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब लोगों ने बाईक सवार दो युवकों को टेंकर में फंसकर घिसटते हुए देखा, यहां तक कि पीछा करने पर टेंकर चालक ने गति और तेज कर दी, आगे जाकर टेंकर रुका तो युवकों को बाईक सहित बाहर निकालकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों युवकों को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया.

                      पुलिस के अनुसार ग्राम चिरापौड़ी चरगवां निवासी मुनीमसिंह उम्र 32 वर्ष व रामप्रकाश गौड़ उम्र 42 वर्ष मोटर से शहर आने के लिए घर से निकले, जब वे तिलवारा देवजी नेत्रालय के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान तिलवारा की ओर से आए टेंकर ने युवकों को टक्कर मार दी, टेंकर की टक्कर लगते ही दोनों युवक बाईक सहित गिरे, जिससे बाईक का हेडिंल टेंकर में फंस गया और टेंकर चालक घसीटते हुए ले गया, हादसे में दोनों युवक भी घिसटते चले गए, जिससे उनके सिर, हाथ,पैर, पीठ, चेहरे में गंभीर चोटें आई, युवकों को बाईक सहित टेंकर में फंसकर घिसटते देख राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई, यहां तक कि कुछ लोगों ने शोर मचाते हुए टेंकर चालक का पीछा किया तो चालक ने गति और तेज कर दी. काफी दूर तक घसीटने के बाद चालक ने टेंकर को रोका, उस वक्त तक लोग भी पहुंच गए थे जिन्होने दोनों युवकों को निकालकर एम्बुलेंस से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोग आक्रोशित हो गए थे, जिन्होने घटना स्थल पर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की, जिससे सड़क पर जाम लग गया था. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने टेंकर चालक रामस्वरुप केवट को हिरासत में ले लिया है. हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित 7 शहरों में अब हर संडे लॉक डाउन..!

जबलपुर में अब नकली शहद बनाने की फैक्टरी का खुलासा, एक गिरफ्तार, देखें वीडियो

भोपाल के शातिर बदमाश ने जबलपुर में गिरोह बनाकर की चोरी की वारदातें, 10 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवर मिले

Leave a Reply