जबलपुर-दमोह रोड पर ट्राला-बस में भीषण भिड़ंत, 70 यात्री घायल

जबलपुर-दमोह रोड पर ट्राला-बस में भीषण भिड़ंत, 70 यात्री घायल

प्रेषित समय :16:13:25 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर-दमोह रोड पर आज सुबह दस बजे के लगभग ट्राला व बस में आमने सामने से भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें बस में सवार 70 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, वहीं बस व ट्राला के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. राह चलते लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जबलपुर व दमोह के शासकीय अस्पताल उपचार के लिए भेजा है, जहां पर करीब 20 यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है.

                   पुलिस अधिकारियों के अनुसार दमोह से आज सुबह दस बजे के लगभग यात्रियों को लेकर एक बस जबलपुर के लिए रवाना हुई, बस जब बिदारी घाटी से आगे बढ़ रही थी, इस दौरान जबलपुर की ओर से आए ट्राला से भिड़ंत हो गई, आमने सामने से हुई भीषण भिड़ंत में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस में सवार 70 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, भिड़ंत के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई, राह चलते लोगों ने देखा तो रुक गए, जिन्होने बस में सवार घायलों को उतारकर पुलिस को सूचना दी, खबर मिलते ही जबेरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और एम्बुलेंस सहित अन्य वाहनों की मदद से करीब 40 घायलों को जबलपुर व 30 घायलों को दमोह के शासकीय अस्पताल पहुंचाया है, जिसमें 20 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे के बाद बिदारी घाटी पर जाम के हालात निर्मित हो गए है, दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हालत में सड़क पर ही खड़े रहे, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. करीब दो घंटे तक इस रोड पर जाम के हालात बने रहे, पुलिस अधिकारियों ने के्रन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया, दोपहर एक बजे के लगभग इस रोड पर आवागमन शुुरु हो पाया है. दुर्घटना होने की खबर मिलते ही घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे, वे भी घटना को लेकर घबराए हुए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित 7 शहरों में अब हर संडे लॉक डाउन..!

भोपाल के शातिर बदमाश ने जबलपुर में गिरोह बनाकर की चोरी की वारदातें, 10 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवर मिले

जबलपुर में अब हाईटेक मल्टीलेबल बिल्डिंग में रहेगें पुलिस कर्मी..!,देखें वीडियो

Leave a Reply