इंग्लैंड ने जीता टॉस, बल्लेबाजी के लिये टीम इंडिया को किया आमंत्रित

इंग्लैंड ने जीता टॉस, बल्लेबाजी के लिये टीम इंडिया को किया आमंत्रित

प्रेषित समय :13:34:18 PM / Fri, Mar 26th, 2021

पुणे. भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया है. गौरतलब है कि सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच को जीत सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. भारत ने इसी मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 66 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी.

वहीं इंग्लैंड की तरफ से दूसरे वनडे में उनके कप्तान इयोन मॉर्गन और सैम बिलिंग्स चोट के कारण बाहर रहेंगे. जबकि इंग्लैंड की कप्तानो जोस बटलर के हाथों में होगी. ऐसे में इंग्लैंड की टीम इस मैच में हर हाल में जीत हासिल कर वापसी करना चाहेगी. वहीं श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली है.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया है.

वहीं इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, आदिल राशिद और रीस टॉपले को शामिल किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत-इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज में टूटा 5 साल का व्यूअरशिप रिकॉर्ड, यह हैं आंकड़े

अंतिम टी-20 मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हराकर सीरीज की अपने नाम

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा, सूर्यकुमार और प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार मौका

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

Leave a Reply