दूसरा वन डे- केएल राहुल-रिषभ पंत का तूफान, इंग्लैंड को जीत के लिए 337 रन का टारगेट

दूसरा वन डे- केएल राहुल-रिषभ पंत का तूफान, इंग्लैंड को जीत के लिए 337 रन का टारगेट

प्रेषित समय :17:39:38 PM / Fri, Mar 26th, 2021

पुणे. भारत-इंग्लैंड के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 26 मार्च को दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है, जिसमें भारत ने इंग्लैंड के सामने — रन का लक्ष्य रखा है. टीम इंडिया ने 3 मुकाबलों की सीरीज में फिलहाल 1-0 से लीड बना रखी है. ऐसे में शृंखला में बने रहने के लिए मेजबान टीम को हर हाल में ये मैच जीतना होगा.

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 4, जबकि रोहित शर्मा 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. आलम ये रहा कि टीम ने महज 37 के योग पर अपने 2 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने मोर्चा संभालते हुए केएल राहुल के साथ तीसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी की, जिसके दम पर भारत ने मुकाबले में वापसी कर ली. कोहली 66 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

यहां से केएल राहुल ने रिषभ पंत के साथ एक और मजबूत साझेदारी की. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 113 रन की पार्टनरशिप हुई. राहुल 114 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 108 रन की पारी खेली, जबकि पंत ने 40 गेंदों में 10 बाउंड्री की मदद से 77 रन जुटाए. इनके अलावा हार्दिक पंड्या ने 35 रन की पारी खेली, जिसके दम पर भारत ने निर्धारित ओवरों में 6 विकेट खोकर 336 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से रीस टॉप्ले और टॉम कर्रन ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

भारत- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पंड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा.

इंग्लैंड- जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, डेविड मलान, जोस बटलर (कप्तान / विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, आदिल राशिद, रीस टॉप्ले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दर्दनाक घटना: खेल-खेल में अनाज की टंकी में घुसे बच्चे, अचानक ढक्कन गिरने से दम घुटा 4 सगे भाई-बहन समेत 5 की मौत

राजस्थान के बीकानेर में खेल-खेल में अनाज की टंकी में छिपे 5 बच्चों की दम घुटने से मौत

राजस्थान के बीकानेर में खेल-खेल में अनाज की टंकी में छिपे 5 बच्चों की दम घुटने से मौत

बरसाना में मंगलवार को खेली जाएगी विश्वप्रसिद्ध लठामार होली

टीएमसी सरकार अपने खेल में लगी, पुरुलिया के लोग मांग रहे जवाब- पीएम मोदी

एमपी के 4.37 लाख कर्मचारी जमकर खेलेगे होली, खाते में आएगी एरियर्स की 75 प्रतिशत राशि

Leave a Reply