बिहार के बांका में घर में सो रहे तीन मासूम बच्चे आग लगने से जिंदा जले, 5 ने भागकर बचाई जान

बिहार के बांका में घर में सो रहे तीन मासूम बच्चे आग लगने से जिंदा जले, 5 ने भागकर बचाई जान

प्रेषित समय :19:18:54 PM / Fri, Apr 2nd, 2021

बांका. बिहार के बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के बबुरा गांव के हरिजन टोले में स्थित एक फूस के घर में में शुक्रवार की दोपहर को आग लगने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. तीनों बच्चे घर में सो रहे थे. इसके अलावा इस घटना में डेढ़ साल का एक मासूम गंभीर रूप से जल गया, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. परिजनों ने बताया कि घर में जिस वक्त आग लगी, उस वक्त तीनों बच्चे सो रहे थे.

इस दौरान जब तक लोगों को आग की घटना की जानकारी होती तब तक दो बच्चियां जलकर राख हो चुकी थीं. जबकि डेढ़ साल का मासूम बुरी तरह झुलस गया था. हादसे में डेढ़ साल का ओम बुरी तरह झुलस गया. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सन्हौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था. इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भीषण अगलगी के दौरान घर में मौजूद 5 बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई.

मृतक बच्चों की पहचान बुद्धू दास की 5 वर्षीय बेटी सोनाक्षी और चांदनी कुमारी व डेढ़ साल के ओम दास के रूप में की गई है.. वहीं इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है. चीख-पुकार से आग लगने के दौरान गांव में अफरातफरी मच गई. घटना की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी. इसके बाद सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: घास-फूस के घर में छिपकर भुट्टा पकाने से लगी आग, जिंदा जलने से 6 बच्चों की मौत

बिहार: इंटर के रिजल्ट में बेटियों का जलवा, तीनों संकाय में किया टॉप

बिहार बोर्ड के 12वीं के स्टूडेंट्स 1 अप्रैल से करें स्क्रूटनी के लिए आवेदन

तेजस्वी यादव ने किया 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान, अधिकारियों को दी चेतावनी

बिहार: तेजस्वी यादव का संकल्प, कहा- माफी मांगे सीएम नहीं तो 5 साल सदन का बॉयकॉट

बिहार विधानसभा में हंगामे के दौरान पूर्व मंत्री अनिता देवी के साथ दुर्व्यवहार

Leave a Reply