थॉमसन ने लॉन्च की एयर कूलर्स और वॉशिंग मशीन की नई रेंज

थॉमसन ने लॉन्च की एयर कूलर्स और वॉशिंग मशीन की नई रेंज

प्रेषित समय :11:19:45 AM / Sat, Apr 3rd, 2021

थॉमसन ने एयर कूलर की नई रेंज को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस रेंज में विंडो और डेजर्ट एयर कूलर को शामिल किया गया है। कंपनी इनके तीन मॉडल्स को भारत में उपलब्ध करने वाली है जिनमें से विंडो कूलर (मॉडल नंबर CPW50) की कीमत 5,999 रुपए है, वहीं अन्य दो डेजर्ट एयर कूलर (मॉडल नंबर CPD70) की कीमत 7,999 रुपए और (CPD90) की कीमत 9499 रुपए रखी गई है।

फीचर्स की बात करें तो CPW50 विंडो कूलर को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह 30 फीट तक हवा पहुंचा सकता है। इसमें स्मार्ट कूल टेक्नोलॉजी और हनीकॉम्ब पैड्स दिए गए हैं। ग्राहकों को इसमें ऑवरफ्लो आउटलेट और वॉटर लैवल इंडिकेटर मिलता है। फैन स्पीड कंट्रोल और स्विंग कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी इसमें दी गई हैं।

बात अगर डेजर्ट एयर कूलर (मॉडल नंबर CPD70 और CPD90) की करें तो ये 40 फीट तक हवा पहुंचा सकते हैं। इनमें कैस्टर व्हील्स दिए गए हैं। इनमें से CPD70 मॉडल 70 लीटर और CPD90 मॉडल 90 लीटर तक पानी स्टोर करने की क्षमता रखता है।

एयर कूलर्स के अलावा कंपनी ने वॉशिंग मशीन को भी लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 7,499 रुपए है। इसकी क्षमता 7 किलोग्राम की है और इसमें लगी मोटर 1400 rpm  पर काम करती है। इसे वाइट, बलू और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डिजि-टच कूल 5-इन-1 टेक्नोलॉजी के साथ सैमसंग लाई सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर की नई रेंज

Hitachi ने भारत में लॉन्च की एयर कंडीशनर की नई रेंज

हैवेल्स ने लॉन्च किया भारत का पहला एयर प्यूरीफायर वाला सीलिंग फैन

Leave a Reply