एक तरफा प्यार में पागल आशिक: युवती के मंगेतर की हत्या कर फांसी पर लटकाया

एक तरफा प्यार में पागल आशिक: युवती के मंगेतर की हत्या कर फांसी पर लटकाया

प्रेषित समय :18:42:35 PM / Sat, Apr 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग के ग्राम सिंहुंडी बहोरीबंद जिला कटनी में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के मंगेतर शैलेन्द्र लोधी को अपने दोस्तों की मदद से सगाई की पार्टी देने के लिए बुलाया, जहां पर युवक को शराब पिलाकर रस्सी से गला घोंटकर हत्या की, इसके बाद शैलेन्द्र की लाश को गांव में एक विद्युत पोल पर टांग दी, जिससे लोग आत्महत्या का मामला समझे. पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाते हुए आज आरोपी व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार ग्राम सिंहुंडी बहोरीबंद निवासी शैलेन्द्र लोधी की शादी गांव में ही रहने वाली एक युवती से तय हो गई, 21 मार्च को दोनों के परिवार वालों ने सगाई कर दी. इधर एक तरफा प्यार में पागल सुजीत लोधी निवासी ग्राम चरगवां को युवती की सगाई होने की खबर लगी तो वह आगबबूला हो गया, सुजीत ने युवती के मंगेतर शैलेन्द्र लोधी को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची, जिसके चलते उसने अपने दोस्त रत्नेश लोधी व भानू उर्फ बल्लू ठाकुर को शैलेन्द्र को रास्ते से हटाने के लिए कहा, चूंकि रत्नेश व शैलेन्द्र के बीच भी दोस्ती रही, जिसके चलते रत्नेश ने शैलेन्द्र को सगाई की पार्टी देने के लिए बुलाया, शैलेन्द्र ने भी इसे सहज रुप से लिया और पहुंच गया, जहां पर तीनों ने योजना के तहत शैलेन्द्र को अत्यधिक शराब पिलाई और स्वयं कम शराब पीते रहे.

शैलेन्द्र जब नशे में चूर हो गया तो तीनों ने शैलेन्द्र की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की, इसके बाद गांव में आंगनबाड़ी के पास बिजली के खम्बे में शैलेन्द्र को इस तरह से लटका दिया ताकि लोग समझे की फांसी लगाई है. दूसरे दिन शैलेन्द्र को फांसी पर लटकते देख गांव में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते गांव के लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया, पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि शैलेन्द्र की हत्या करने के बाद फांसी पर लटकाया गया है, जिसपर पुलिस ने नए सिरे से अपनी जांच शुरु की, जिसमें इन तीनों युवकों के संबंध में जानकारी मिली, पुलिस ने तीनों को आज हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला प्याज के छिंलकों की मानिंद उधड़ता चला गया. शैलेन्द्र लोधी की हत्या किए जाने की खबर के बारे में जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेरी जिंदगी बर्बाद करने वाले ज्योतिष को सजा जरुर मिले: सुसाइड नोट लिखकर इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पटवारी पर लगाया रिश्वत लेकर काम न करने का आरोप

जबलपुर: बहु के साथ थे ससुर के अवैध संबंध, बेटे ने आपत्तिजनक में देखा तो सुपारी देकर कराई हत्या

एमपी में दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी, दो बच्चों की हत्या कर फांसी पर झूला कारोबारी पति

प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका को परिजनों ने डांटकर भगाया, दोनों ने कमरा बंद कर की आत्महत्या

लव-मैरिज के तीन माह बाद ही सास-पत्नी से प्रताडि़त युवक ने की आत्महत्या

Leave a Reply