लव-मैरिज के तीन माह बाद ही सास-पत्नी से प्रताडि़त युवक ने की आत्महत्या

लव-मैरिज के तीन माह बाद ही सास-पत्नी से प्रताडि़त युवक ने की आत्महत्या

प्रेषित समय :18:03:01 PM / Wed, Mar 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित ग्राम दशरमन थाना ढीमरखेड़ा जिला कटनी में रहने वाले सत्यम तिवारी ने शादी के तीन माह बाद ही पत्नी व सास की प्रताडऩा से परेशान होकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मर्ग जांच में मिले तथ्यों के आधार पर सास व पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम दशरमन जिला कटनी निवासी सत्यम तिवारी उम्र 24 वर्ष की पढ़ाई के दौरान नीतू बक्शी से पहचान हुई, इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलते बातचीत करते रहे. यहां तक कि दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए और दिसम्बर 2020 में सत्यम ने नीतू से शादी कर ली, शादी के एक माह बाद से ही दोनों के बीच घरेलू बातों को लेकर विवाद होने लगा, जिसके चलते कई बार सत्यम ने इस बात की शिकायत अपनी सास विनीता बक्शी से की तो उन्होने भी बेटी का पक्ष लिया.  14 मार्च को फिर किसी बात को लेकर सत्यम का पत्नी नीतू से झगड़ा हुआ, इस बात की खबर मिलने पर सास विनीता घर आ गई.

सास ने अपनी बेटी नीतू के साथ मिलकर दामाद सत्यम के साथ जमकर मारपीट की, इसके बाद सास अपनी बेटी को लेकर घर से चली गई, सास व पत्नी द्वारा मारपीट से व्यथित सत्यम से जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, कुछ देर बाद उसी गिलास में सत्यम की मां ने भी पानी भरकर पिया. मां को गिलास में पानी भरकर पीते देख सत्यम ने शोर मचाया कि इसी गिलास में जहर डालकर पिया है. कुछ पल बाद ही मां व बेटे को उल्टियां शुरु हो गई, देखते ही देखते परिजनों में अफरातफरी मच गई, तत्काल सत्यम व उनकी मां को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर सत्यम की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं मां के इलाज में डाक्टरों की टीम जुटी रही. इस मामले मे पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो यह तथ्य सामने आए, जिसपर पुलिस ने पत्नी नीतू व सास विनीता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में युवक को घेरकर किया चाकुओं से हमला

जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपों से आहत कबड्डी कोच ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर के रसूख पर चला बुल्डोजर, निर्माणाधीन दस ड्यूपलैक्स जमींदोज..!, देखें वीडियो

जबलपुर में 100 एकड़ की फसल में लगी भीषण आग

जबलपुर से एक और चिटफंड कंपनी लाखों रुपए लेकर भागी..!

जबलपुर में दो ने फांसी लगाई, तीसने ने आग, चौथे ने तालाब, पांचवे की बस में मिली लाश

जबलपुर में हार्वेस्टर से टकराते ही मिनी-ट्रक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में सांसद-विधायक का करीबी भाजयुमो नेता निकाला दुराचारी, महिला के साथ रेप कर वीडियो बनाया

Leave a Reply