जबलपुर-मंडला रोड पर पुल से 40 फीट गहरे नाले में गिरी कार, दो लापता

जबलपुर-मंडला रोड पर पुल से 40 फीट गहरे नाले में गिरी कार, दो लापता

प्रेषित समय :15:31:54 PM / Sun, Apr 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर-मंडला रोड स्थित निर्माणाधीन पुल से एक कार अनियंत्रित होकर 40 फीट गहरे नाले में गिर गई, देर रात हुए हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, सुबह 4 बजे तक तलाश की गई लेकिन कार सवारों का पता नहीं चल सका, आज सुबह दस बजे के लगभग पुलिस ने कार को के्रन की मदद से निकाल लिया, लेकिन कार सवार दोनो युवकों की तलाश की जा रही है. घटना की खबर मिलते ही युवकों के परिजन व रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए थे.

 पुलिस के अनुसार मंडला से जबलपुर आने के निकले कार सवार दो युवक जब बरगी डेम के केचमेंट एरिया से लगे निर्माणाधीन बबेहा पुल से गुजर रहे थे, इस दौरान कार अनियंत्रित होकर 40 फीट गहरे नाले में गिर गई, कार के गिरते ही एक दरवाजा खुल गया, जिससे कार सवार गहरे पानी में डूब गए, रात करीब 12बजे के लगभग हुए हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने होमगार्ड के गोताखोर दल की मदद से कार सवारों की तलाश शुरु कर दी, सुबह चार बजे तक तलाश की गई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी, आज सुबह 6 बजे से फिर रेस्क्यू किया गया, जिसमें के्रन की मदद से कार को निकाला गया, देखा तो कार का एक दरवाजा खुला रहा, इसके बाद गोताखोर दल ने कार सवार युवकों की तलाश शुरु कर दी है, जिनका अभी तक पता नहीं चल सका है.

घटना की खबर मिलते ही दोपहर एक बजे के लगभग ग्राम पदमी नारायणगंज जिला मंडला से परिजन व रिश्तेदार पहुंच गए, जिन्होने बताया कि कार में विष्णु परधान बरकड़े व आदर्श मांडवे सवार थे, घटना की जानकारी लगते ही गांव के अन्य लोगों सहित सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए थे. गौरतलब है कि जबलपुर-मंडला रोड पर बबेहा नाला का यह पुल करीब 6 वर्षो से बन रहा है लेकिन अभी तक इसका निर्माण कार्य पूरा नहीं हो सका है, जिसके चलते यहां पर आए दिन हादसे हो रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भी लग सकता है लम्बा लॉक डाउन, बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या, 224 पॉजिटिव मामले सामने आए

एमपी के सीएम ने किया जबलपुर में गोराबाजार सब-स्टेशन का वर्चुअल लोकार्पण

Leave a Reply