जबलपुर में भी लग सकता है लम्बा लॉक डाउन, बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या, 224 पॉजिटिव मामले सामने आए

जबलपुर में भी लग सकता है लम्बा लॉक डाउन, बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या, 224 पॉजिटिव मामले सामने आए

प्रेषित समय :21:11:11 PM / Sat, Apr 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल के साथ साथ जबलपुर में भी संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, आज भी जबलपुर में 224 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है, वहीं एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, ये आंकड़े कहीं न कहीं जबलपुर में भी लम्बा लॉकडाउन होने के संकेत दे रहे है.

बताया जाता है कि जबलपुर में कोरोना संक्रमण ने पिछले एक पखवाड़े में तेजी से पैर पसारे है, संक्रमितों की संख्या में दिनों दिन इजाफा होता रहा है, आज भी जबलपुर में 1817 सेम्पल की रिपोर्ट में 224 पाजिटिव मामले सामने आए है, अभी तक यह सबसे बड़ी संख्या है, जिसने लोगों को एक बार फिर डरा दिया है, जबलपुर में अब तक कोरोना के पाजिटिव मामलों की संख्या 19789 हो गई है. वहीं आज 193 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है.

अब तक 18078 लोग कोरोना संक्रमण से जंग जीत चुके है. इसके अलावा आज भी कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है, पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमण से मौत के मामले भी सामने आ रहे है, अब तक कोरोना संक्रमण से 272 लोगों की मौत हो चुकी है. दिनों दिन बिगड़ रहे हालातों को देखते हुए यही कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जबलपुर भी लम्बे लॉकडाउन की जद में आ सकता है, क्योंकि संक्रमण का हमला बढ़ता ही जा रहा है, इसके बाद भी जबलपुर में सोशल डिस्टेसिंग, मास्क लगाने को लेकर लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे है, आज भी लोगों को जागरुक करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा अभियान चलाया जा रहा है मास्क लगाने के लिए चालानी कार्यवाही तक की जा रही है ताकि लोग मास्क का उपयोग कर संक्रमण से बचे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में सिर्फ सनडे को रहेगा लॉकडाउन, सीएम ने कहा- अधिक संक्रमित वाले जिलों में भेजे दल

एमपी के 5 और शहरों में भी संडे को लॉकडाउन, भोपाल-इंदौर के सरकारी दफ्तरों में 30 मार्च से आधा स्टाफ ही बुलाएंगे

लॉकडाउन में भी सगे भाईयों की हत्या करने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला..!

जबलपुर में लॉकडाउन में घूमने निकले 1433, भरना पड़ा डेढ़ लाख रुपए जुर्माना

स्पाइस जेट ने लॉकडाउन में सोनू सूद के काम को किया सलाम, बोइंग 737 पर लगी बड़ी तस्वीर

महाराष्ट्र: नागपुर में 31 मार्च तक बढ़ा हार्ड लॉकडाउन, धारावी में 62 फीसदी से ज्यादा नये मरीज बढ़े

Leave a Reply