राजस्थान के जालौर में कार और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 की मौत

राजस्थान के जालौर में कार और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 की मौत

प्रेषित समय :15:04:17 PM / Sun, Apr 4th, 2021

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर संभाग के जालौर जिले के सांचौर के पास रविवार सबेरे हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सभी लोग कार में सवार थे, जोकि सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक में बुरी तरह से समा गया ,जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शेष तीन ने अस्पताल ले जाते समय व उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सभी लोग सांचौर के निवासी थे जो जोधपुर से अपने परिवार के एक सदस्य को छोडऩे के बाद पुन: सांचौर जा रहे थे तभी घर से महज 10 किलोमीटर दूर उनके साथ यह हादसा हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार मूलत: बाड़मेर के निवासी और वर्तमान में सांचौर में निवास कर रहे गणपत लाल सुथार के परिवार के 2 पुत्र उनकी पत्नी और दोहिता दोहिती सड़क मार्ग से जोधपुर से सांचौर जा रहे थे. घर पहुंचने से दस किलोमीटर पहले ही चितलवाना थाना क्षेत्र के परावा सरहद में नेशनल हाईवे पर सामने आए एक ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई. जिससे कि उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य ने भी अस्पताल ले जाते समय व उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.मृतकों में शामिल दिनेश की तीन माह पूर्व ही शादी हुई थी. उसकी पत्नी को जोधपुर में छोड़ यह परिवार वापस सांचौर लौट रहा था.

जालौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में शांता देवी (50) पत्नी गणपतलाल, उसका बेटा भजनलाल (35), दिनेश (32), उसका दोहिता जसराज (12) पुत्र हनुमानराम व दोहती हाथीसा पुत्री पाबूराम की मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर सांचौर क्षेत्र की चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों और घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया और अस्पताल के लिए भिजवाया और अवरुद्ध मार्ग को खुलवाया. शवों को सांचौर मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही परिजनों को सूचित किया गया है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद में बड़ी संख्या में ग्रामीण मोर्चरी के बाहर इक_ा हुए हैं .हादसे में एक ही परिवार के लोगो की मौत से सभी स्तब्ध है और समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है.

दो दिन पहले पाली सिरोही मार्ग पर कंटेनर के नीचे दब गई थी कार

2 दिन पूर्व पाली सिरोही मार्ग पर भी ओवरटेक करने के चक्कर में संतुलन बिगडऩे से ट्रक में रखा कंटेनर नीचे गिर गया और पास से गुजर रही कार पर जा गिरा जिससे कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जिस में भी तीन लोग एक ही परिवार के सदस्यों से वही एक जालौर निवासी कार चालक भी था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसान नेता राकेश टिकैत पर राजस्थान के अलवर में हमला करने के आरोप में 14 लोग गिरफ्तार

राजस्थान: किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला कर तोड़े गए कार के शीशे, फेंकी गई स्याही

Leave a Reply