दिल्ली में अब 24 घंटे लगेगी वैक्सीन, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार का बड़ा फैसला

दिल्ली में अब 24 घंटे लगेगी वैक्सीन, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार का बड़ा फैसला

प्रेषित समय :18:21:08 PM / Mon, Apr 5th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वैक्सीनेशन को बढ़ाने के लिए सोमवार को दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. फैसले के तहत अब मंगलवार यानी 6 अप्रैल से दिल्ली सरकार के टीकाकरण केंद्रों में से रोजाना एक तिहाई केंद्र रात के 9 बजे से लेकर सुबह 9 बजे तक भी खुले रहेंगे. इसका मतलब ये है कि अब मंगलवार से दिल्ली में 24 घंटे टीकाकरण होगा. फिलहाल अभी तक सुबह 9 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक ही टीके लगाए जा रहे हैं.

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है. राघव चड्ढा ने कहा कि भारत ने 6 करोड़ 45 लाख डोज 84 देशों को निर्यात किया है. देश के लोगों को इतनी वैक्सीन नहीं लगाई गई जितना उन्होंने निर्यात किया है. दूसरे देशों के लोगों को ज्यादा प्राथमिकता दी जा रही है. प्रधानमंत्री की आंख में भारत को लोगों जान की कीमत जीरो हो गई है.

दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4,033 नए मामले सामने आए हैं. इससे पहले पिछले साल 4 दिसंबर को दिल्ली में 4067 नए मामले सामने आए थे. इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को दिल्ली में साढ़े तीन हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे.  कोरोना से दिल्ली में अबतक 11,081  लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना संक्रमण दर बढ़कर 4.64 प्रतिशत हो गई है. फिलहाल दिल्ली में अभी कोरोना की चौथी लहर चल रही है और कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना रिकॉर्ड बना रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केजरीवाल सरकार को दिल्ली हाईकोर्ट की फटकार, विज्ञापनों पर खर्च करने की बजाये कर्मचारियों को दें सैलरी

दिल्ली सरकार ने लगायी आठवीं कक्षा तक के छात्रों को स्कूल बुलाने पर रोक

केंद्र सरकार पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- हम किसानों के साथ, इसीलिए दिल्ली को केंद्र नहीं बना सका जेल

दिल्ली सरकार ने लगायी आठवीं कक्षा तक के छात्रों को स्कूल बुलाने पर रोक

शास्त्रीय नृत्यकारों से अंतरंग संवाद’ पुस्तक का दिल्ली में हुआ लोकार्पण

क्या केजरीवाल के पर कतरेगा दिल्ली राजधानी क्षेत्र संशोधन विधेयक?

दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट को देना होगा जानकारी, परोसा गया मीट झटका है या हलाल

Leave a Reply