असम से चला गया है कोरोना, मास्क लगाने से चौपट हो जायेगा ब्यूटी पार्लर का धंधा: हिमंता बिस्वा सरमा

असम से चला गया है कोरोना, मास्क लगाने से चौपट हो जायेगा ब्यूटी पार्लर का धंधा: हिमंता बिस्वा सरमा

प्रेषित समय :13:07:19 PM / Mon, Apr 5th, 2021

नई दिल्ली. देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण से कोहराम मचा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के एक लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, जो अब तक का सबसे बड़ा रिकॉडज़् है. इसके बावजूद ऐसा लग रहा है कि देश के कई नेता इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

वहीं असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कोरोना को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि किसी को मास्क लगाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कोरोना अब चला गया है. उन्होंने ये भी कहा कि मास्क लगाने से ब्यूटी पार्लर का धंधा चौपट हो जाएगा.

असम के स्वास्थ्य मंत्री का ये बयान इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंडिया टुडे ग्रुप के साथ बातचीत के दौरान जब कोरोना पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने अपने जवाब से हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने कहा कि मास्क क्यों पहनना चाहिए और क्यों इसको लेकर लोगों में डर पैदा किया जाए.

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि अगर लोग मास्क पहनेंगे तो ब्यूटी पार्लर कैसे चलेंगे? ब्यूटी पार्लरों को भी चलना चाहिए. जिस दिन मुझे लगेगा कि कोविड-19 का खतरा है उस दिन लोगों को फिर से मास्क पहनने के लिए कह दिया जाएगा. असम से अभी कोरोना चला गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूरोप में एस्ट्राजेनेका के टीके लगाने पर रोक और भारत के कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की दुश्वारियां!

हो जायें सावधान: तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन, सामने आये नये लक्षण

कोरोना वायरस ने किये अर्थव्यवस्था के बुरे हाल, देश में 6.5 प्रतिशत पर पहुंची बेरोजगारी दर

Leave a Reply