आईपीएल: 7 रन पर चेन्नई ने दो ओवर में 2 विकेट गंवाए, दिल्ली केपिटल ने टास जीतकर फील्डिंग चुनी

आईपीएल: 7 रन पर चेन्नई ने दो ओवर में 2 विकेट गंवाए, दिल्ली केपिटल ने टास जीतकर फील्डिंग चुनी

प्रेषित समय :20:07:29 PM / Sat, Apr 10th, 2021

मुंबई. आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई में खेला जा रहा है. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. चेन्नई टीम ने 7 रन पर लगातार 2 ओवर में 2 विकेट गंवाए. आवेश खान ने फाफ डु प्लेसिस को एलबीडबलू किया. फिलहाल, सुरेश रैना और मोइन अली क्रीज पर हैं.

ऋषभ पंत पहली बार लीग में कप्तानी कर रहे हैं. पहले ही मैच में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की ष्टस््य टीम के खिलाफ टॉस जीत लिया. धोनी को आदर्श मानने वाले पंत के सामने अब कप्तानी के मोर्च पर खुद को साबित करने की चुनौती है. कप्तानी के साथ पंत पर अच्छी बल्लेबाजी का दबाव भी है.

इंग्लैंड के दो भाई आमने-सामने

इस मैच में इंग्लैंड को दो भाई सैम करन और टॉम करन भी आमने-सामने हैं. सैम चेन्नई टीम के लिए खेलते हैं, जबकि टॉम करन का दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह डेब्यू मैच है.

दोनों टीम में विदेशी प्लेयर

सीएसके की प्लेइंग-11 में विदेशी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सैम करन और ड्वेन ब्रावो को मौका मिला. डीसी टीम में मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वोक्स और टॉम करन शामिल किए गए.

दोनों टीमें

चेन्नई- महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दूल ठाकुर और दीपक चाहर.
दिल्ली- ऋषभ पंत (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वोक्स, टॉम करन, आर. अश्विन, अमित मिश्रा और आवेश खान.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: आरसीबी के साथ होने वाले पहले मुकाबले में मुंबई की टीम में नजर नहीं आयेंगे डीकॉक

आईपीएल को जोर का झटका, टूर्नामेेंट के बीच टीम से अलग हो सकते है न्यूजीलैंड के चार खिलाड़ी

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बावजूद मुंबई में होंगे आईपीएल मुकाबले

आईपीएल पर कोविड-19 का साया, वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव

ऋषभ पंत होंगे आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान

आईपीएल ने किया रतन टाटा की इस कंपनी से नया करार, बनाया आधिकारिक पार्टनर

Leave a Reply