एमपी के इस जिले में महिला को एक साथ लगा दिए वैक्सीन के दोनों डोज..!

एमपी के इस जिले में महिला को एक साथ लगा दिए वैक्सीन के दोनों डोज..!

प्रेषित समय :19:34:34 PM / Tue, Apr 13th, 2021

पलपल संवाददाता, बैतूल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए किए जा रहे टीकाकरण भी लापरवाही की जाने लगी है, जबलपुर में वृद्ध के साथ स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा की गई अभद्रता का मामला अभी थमा नहीं है कि बैतूल में एक और मामला सामने आया है, जहां पर स्वास्थ्य कर्मियों ने ७० वर्षीय वृद्धा को कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज एक साथ लगा दिए. खासबात तो है कि इस संबंध में जब डाक्टर से शिकायत की गई तो उन्होने कहा कि वृद्धा ने दोनों डोज क्यो लगवाए.

खबर है कि बैतूल टिकारी के प्रताप वार्ड में रहने वाली  महिला सियाबाई उम्र ७० वर्ष को परिजन पिछले दिन कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आईटीआई केन्द्र पहुंचे, जहां पर महिला स्वास्थ्य कर्मी ने सियाबाई को एक डोज लगाया, उसके कुछ देर बाद ही दूसरा डोज भी लगा दिया, दूसरा टीका लगाने का बेटे रघुनाथ ने कारण पूछा तो स्वास्थ्य कर्मी महिला चुप हो गई, वहीं अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हे जिला अस्पताल ले जाने का कह दिया.  

दोनों डोज लगने से वृद्धा सियाबाई व उनके परिजन भी घबरा गए और तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने महिला की जांच करते हुए कहा कि कोई दिक्कत की बात नहीं है घर ले जाए, निगरानी करें, हालांकि डाक्टरों का कहना था कि भोपाल स्तर पर चर्चा की गई तो कहा गया कि दो डोज लगने से कोई दिक्कत नहीं होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनिया गांधी की पीएम मोदी को पत्र, कहा- उम्र नहीं, जरूरत के आधार पर लोगों को वैक्सीन लगेे

देश में टीका उत्सव के पहले दिन 30 लाख लोगों को लगाई गई कोरोना रोधी वैक्सीन

भारत मेें स्पूतनिक वी के आपात इस्तेमाल को मिली मंजूरी, तीसरी कोरोना वैक्सीन का हो सकेगा उपयोग

अब सोनिया गांधी ने कोरोना वैक्सीन की कमी पर मोदी सरकार को घेरा

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा: विदेशी वैक्सीन को मंजूरी दिलाने फुल टाइम लॉबिंग कर रहे राहुल गांधी

यूपी में वैक्सीन लगवाने आयी तीन वृद्ध महिलाओं को लगा दिया रैबीज का इंजेक्शन, एक गंभीर

Leave a Reply