उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी हुआ कोरोना, वैक्सीन लगवाने से कर चुके हैं इंकार

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी हुआ कोरोना, वैक्सीन लगवाने से कर चुके हैं इंकार

प्रेषित समय :11:34:48 AM / Wed, Apr 14th, 2021

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हाल ही में अखिलेश यादव ने कोरोना पॉजिटिव नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी, जिसके बाद अखिलेश ने कल अपना टेस्ट करवाया था। आज अखिलेश की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्विट कर दी है। पूर्व में अखिलेश कोरोना वैक्सीन लगवाने से इंकार कर चुके हैं।

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजि़टिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

मंगलवार को यूपी में 17,963 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 3,474 लोग रिकवर हुए और 85 की मौत हो गई। अब तक यहां 7.23 लाख लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की तेज रफ्तार देखते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सूबे की योगी सरकार को पूर्ण लॉकडाउन पर विचार करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने कहा है कि राज्य सरकार कोरोना से प्रभावित शहरों में 2 या 3 हफ्ते के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाने पर विचार करे।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए सख्त दिशा-निर्देश जारी किए हैं। कोरोना वायरस का प्रकोप अब यूपी के सीएम ऑफिस तक पहुंच गया है। इसी वजह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सीएम अब सभी कार्य वर्चुअली करेंगे। योगी ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इटावा में सड़क किनारे बैठे 11 लोगों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

यूपी : भारी विवाद के बाद बीजेपी ने काटा दुष्कर्म आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी का टिकट

यूपी के कुशीनगर में ट्रक और पिकअप वाहन में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले

यूपी पंचायत चुनाव: मतदाताओं में बंटने से पहले पुलिस ने किये 2 क्विंटल जलेबी और 1050 समोसे जब्त

यूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसा, डीसीएम पलटने से 10 की मौत, 20 गंभीर

यूपी में वैक्सीन लगवाने आयी तीन वृद्ध महिलाओं को लगा दिया रैबीज का इंजेक्शन, एक गंभीर

यूपी के पांच जिलों में आज से कर्फ्यू, इन शहरों में भी बिगड़ रहे हालात

Leave a Reply