सोनू सूद के बाद अर्जुन रामपाल भी हुये कोरोना संक्रमित, हुये होम क्वारंटाइन

सोनू सूद के बाद अर्जुन रामपाल भी हुये कोरोना संक्रमित, हुये होम क्वारंटाइन

प्रेषित समय :10:37:20 AM / Sun, Apr 18th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगाई थी. अभिनेता ने उस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है. अभिनेता ने फैंस को आश्वासन दिया है कि इस स्थिति में डरने या चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

सोनू सूद कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच एक नोट साझा किया है. अभिनेता ने लिखा कि कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं, इसलिए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. ऐसे में चिंता करने की कोई बात नहीं है. आप की मुश्किलों के लिए उल्टा मेरे पास पहले से ज्यादा वक्त रहेगा. याद रहे कोई भी तकलीफ हो मैं आपके साथ हूं.

अभिनेता अर्जुन रामपाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए सभी से आग्रह किया कि वे आवश्यक सावधानी बरतें. उन्होंने लिखा कि मैंने कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. भले ही मैं असिम्प्टोमटिक हूं, मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और जरूरी एहतियातों को बरत रहा हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेता कमल हासन का बड़ा बयान: कहा अगर सिनेमा राजनीति में रोड़ा बनता है तो छोड़ दूंगा फिल्में

बॉलीवुड ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली: शूटिंग चैंपियन को राइफल देंगे, बोले- आप मेडल दे देना

अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, बीच में रोकी गई फिल्म की शूटिंग

अभिनेता रणबीर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली हुए कोविड पॉजिटिव, आलिया भट्ट की चिंता बढ़ीं

Leave a Reply