हे बंगाल के मतदाताओं! कोरोना का गुजरात मॉडल देखना हो तो कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में....

हे बंगाल के मतदाताओं! कोरोना का गुजरात मॉडल देखना हो तो कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में....

प्रेषित समय :07:02:43 AM / Mon, Apr 19th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. बंगाल में जितने अच्छे दिन के सपने दिखाए जा रहे हैं, उतने ही खराब दिन गुजरात के शुरू हो गए हैं.

इसलिए, हे बंगाल के मतदाताओं! कोरोना का गुजरात मॉडल देखना हो तो कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में और यह भी नहीं कर सकते हो तो गुजराती अखबार ही देख लो?

गुजरात के प्रमुख दैनिक अखबार संदेश ने जो खबर दी है, वह किसी के भी होंश उड़ाने के लिए काफी है, यह बात अलग है कि पीएम मोदी शायद ऐसी खबरों से बेखबर हैं या बेपरवाह हैं.

संदेश की खबर है- गुजरातमां कोरोनानुं भयानक दृश्य, जीवता दर्दीओनी बाजुमां 3 दिवसथी पड़ेली लाशोनो ढगलो लाग्यो, मतलब- गुजरात में कोरोना का भयानक दृश्य, 3 दिनों तक जीवित रोगियों के बगल में लाशों का ढेर!

खबर बता रही है कि एक के बाद एक लाश वलसाड सिविल अस्पताल के कोरोना वार्ड से बाहर आ रही है, क्योंकि कोरोना वायरस वलसाड जिले में मौत का कारण बना है.

अस्पताल में मरीजों के परिजन परेशान हैं, क्योंकि शवों को वहां से नीचे नहीं भेजा जा रहा है. तीन दिनों तक जीवित रोगियों के बगल में बेड पर पड़ी लाशें सड़ने लगी और बदबू आने लगी.

याद रहे, कुछ दिन पहले की खबर है कि गुजरात में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर गुजरात हाईकोर्ट ने सख्त रूख अपनाया. हाईकोर्ट ने राज्य में कोविड-19 की स्थिति और लोगों को हो रही परेशानियों को लेकर राज्य सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि असलियत, सरकारी दावों के एकदम उलट है.

मुख्य न्यायाधीश विक्रम नाथ और न्यायमूर्ति भार्गव कारिया की बेंच ने राज्य में कोरोना वायरस की हालत पर एक जनहित याचिका पर स्वतः संज्ञान लेते हुए कहा कि लोग अब सोच रहे हैं कि वे भगवान की दया पर हैं.

हाईकोर्ट का कहना है कि असलियत सरकारी दावों के उलट है, जो दावे किए जा रहे हैं, स्थिति उससे काफी अलग है. कहा जा रहा है कि सब कुछ ठीक है, लेकिन हकीकत उसके विपरीत है. यही नहीं, कोरोना जांच में समय लगने पर भी हाईकोर्ट ने फटकार लगाई.

दरअसल, कुछ दिनों से गुजरात की जैसी खबरें आ रही हैं, वे चिंताजनक हैं, लेकिन इनसे बेखबर पीएम नरेंद्र मोदी तो बंगाल के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं! 

https://sandesh.com/bodies-started-rotting-in-surat/

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जब नतीजे आएंगे, तो दीदी को एहसास होगा कि उन्हें केवल एक जाति ने नहीं, पूरे बंगाल ने हराया है: अमित शाह

पश्चिम बंगाल के लोगों और केंद्रीय कल्याण योजनाओं के बीच दीवार बनकर खड़ी रहीं दीदी: पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के कमरहाटी में भाजपा के पोलिंग एजेंट की मौत, निर्वाचन आयोग ने मंगाई रिपोर्ट

Leave a Reply