पश्चिम बंगाल के लोगों और केंद्रीय कल्याण योजनाओं के बीच दीवार बनकर खड़ी रहीं दीदी: पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के लोगों और केंद्रीय कल्याण योजनाओं के बीच दीवार बनकर खड़ी रहीं दीदी: पीएम मोदी

प्रेषित समय :13:37:47 PM / Sat, Apr 17th, 2021

कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के चार चरणों के बाद तृणमूल कांग्रेस टूट गई है, दीदी और भतीजा पश्चिम बंगाल चुनाव के अंत तक परास्त हो जाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों और केंद्रीय कल्याण योजनाओं के बीच दीवार बनकर खड़ी रहीं और उन्हें लाभों से वंचित रखा. दीदी की आंखों पर अहंकार का पर्दा चढ़ा हुआ है. दीदी की राजनीति सिर्फ विरोध और गतिरोध तक सीमित नहीं है, बल्कि दीदी की राजनीति प्रतिशोध की खतरनाक सीमा को भी पार कर गई है. बीते 10 साल में बीजेपी के अनेक कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ, उस पर कल एक ऑडियो टेप आपने सुना होगा. 5 लोगों की दुखद मृत्यु के बाद दीदी किस तरह राजनीति कर रही हैं, ये इस ऑडियो से सामने आता है. इस ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को कहा जा रहा है कि मारे गए लोगों के शवों के साथ रैली करो. दीदी, वोटबैंक के लिए कहां तक जाएंगी आप? सच्चाई ये है कि दीदी ने कूचबिहार में मारे गए लोगों की मृत्यु से भी अपना सियासी फायदा करने की सोची. शवों पर राजनीति करने की दीदी को बहुत पुरानी आदत है.

उन्होंने कहा कि कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरू हुआ, लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठक में भी नहीं आईं.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने बीते 10 सालों में विकास के नाम पर आपके साथ विश्वासघात किया है, दीदी विकास के हर काम में दीवार बनके खड़ी हो गईं. केंद्र सरकार ने 5 लाख के मुफ्त इलाज की सुविधा दी तो दीदी दीवार बन गईं, केंद्र ने शरणार्थियों की मदद के लिए कानून बनाया तो दीदी इसका भी विरोध करने लगीं.

उन्होंने कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया. जहां लोग चाकरी के लिए आते थे, आज यहां से लोग पलायन हो रहे हैं. मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी ने यहां हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया है. इस चुनाव में आपका एक वोट सिर्फ टीएमसी को साफ नहीं करेगा बल्कि आपका एक वोट यहां से माफिया राज को भी साफ करेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण की 45 सीटों के लिये मतदान शुरू, बूथ पर लगी लंबी कतारें

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनावः बीजेपी के अमित बोले- 200, टीएमसी के अमित- जी, नहीं!

चुनाव आयोग की अब बंगाल में सख्ती, शाम 7 बजे के बाद प्रचार नहीं, राजनीतिक दलों को कोरोना नियमों के पालन का आदेश

बंगाल की रैलियों में शामियाने लगाने के लिए बीजेपी कोरोना प्रभावित गुजरात से लोगों को लेकर आई: ममता बैनर्जी

बंगाल चुनाव: मुर्शीदाबाद के शमशेरजंग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक का कोरोना से निधन

बंगाल बीजेपी नेताओं दिलीप घोष और शुवेंदु को ईसी का नोटिस, राहुल सिन्हा के चुनाव प्रचार पर लगी रोक

बंगाल में हुए आधे चुनावों में ही बंगाल के लोगों ने कर दिया टीएमसी को साफ: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित 12 राज्यों के साथ सहयोग सुनिश्चित करने का दिया निर्देश

दीदी ने पोलिंग बूथ पर किया ड्रामा, यह आचार संहिता का उल्लंघन: शुवेंदु अधिकारी

ओपीनियन पोल में दीदी का फिर बज रहा डंका, बंगाल में बन सकती हैं सरकार, बीजेपी की सीटों में इजाफा

Leave a Reply