जब नतीजे आएंगे, तो दीदी को एहसास होगा कि उन्हें केवल एक जाति ने नहीं, पूरे बंगाल ने हराया है: अमित शाह

जब नतीजे आएंगे, तो दीदी को एहसास होगा कि उन्हें केवल एक जाति ने नहीं, पूरे बंगाल ने हराया है: अमित शाह

प्रेषित समय :08:33:40 AM / Sun, Apr 18th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार में जुटे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाहरी लोगों के मुद्दे पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने राज्य में बड़ी जीत की बात कही है. इस दौरान उन्होंने राज्य में फैल रहे कोरोना वायरस, नागरिकता संशोधन कानून और किसान मुद्दों पर भी बात की. उन्होंने यह साफ किया है कि पंजाब में बीजेपी को कुछ परेशानियां जरूर हुई हैं.

सीएम ममता बनर्जी लगातार बीजेपी को बंगाल में बाहरी बता रही हैं. उन्होंने कहा कि हमें इसके बारे में कुछ भी करने की जरूरत नहीं है. बंगाल के लोगों ने पहले ही तय कर लिया है. उन्होंने कहा कि अगर यही कॉन्सेप्ट है, तो क्या रवींद्रनाथ टैगोर उत्तर प्रदेश के लिए बाहरी हैं. तेलंगाना और तमिलनाडु के लिए क्या सुभाष चंद्र बोस बाहरी हैं. इस दौरान उन्होंने साफ किया कि राज्य का मुख्यमंत्री बंगाल से ही होगा. हालांकि उन्होंने सीएम पद के लिए किसी चेहरे की घोषणा नहीं की है.

अमित शाह ने कहा कि आलोचकों का मानना है कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में वोट हासिल करने के लिए जातिवाद की राजनीति कर रही है. जब नतीजे आएंगे, तो दीदी को एहसास होगा कि उन्हें सभी ने हराया है, केवल एक जाति ने नहीं, पूरे बंगाल ने हराया है. गृहमंत्री को इस बात पर भरोसा है कि बीजेपी बंगाल में सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा है कि वे नवंबर 2017 से ही कहते हुए आ रहे हैं कि पार्टी इस चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

असम में सीएए को लेकर शाह ने कहा कि सीएए एक कानून और इसे लागू किया जाना है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सीएए कानून देश के लिए अच्छा है और देश की भलाई के लिए बनाया गया है. ये उन मुद्दों के बारे में है, जो लाखों लोगों को प्रभावित करता है और हम लोगों को इसके बारे में अंधेरे में नहीं रख सकते हैं. उन्होंने कहा है कि इसे लागू किया जाएगा.

शाह ने कहा कि कुछ दिक्कतें हो गई हैं, लेकिन हम उन पर काम कर रहे हैं. हम लोगों को समझा रहे हैं कि ये किसानों की भलाई के लिए हैं और मुझे भरोसा है कि लोग समझ जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के कमरहाटी में भाजपा के पोलिंग एजेंट की मौत, निर्वाचन आयोग ने मंगाई रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण की 45 सीटों के लिये मतदान शुरू, बूथ पर लगी लंबी कतारें

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनावः बीजेपी के अमित बोले- 200, टीएमसी के अमित- जी, नहीं!

चुनाव आयोग की अब बंगाल में सख्ती, शाम 7 बजे के बाद प्रचार नहीं, राजनीतिक दलों को कोरोना नियमों के पालन का आदेश

बंगाल की रैलियों में शामियाने लगाने के लिए बीजेपी कोरोना प्रभावित गुजरात से लोगों को लेकर आई: ममता बैनर्जी

पश्चिम बंगाल में कोरोना दिशा-निर्देश पर चर्चा? घोड़े निकलने के बाद तबेले पर ताले!

बंगाल चुनाव: मुर्शीदाबाद के शमशेरजंग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक का कोरोना से निधन

बंगाल बीजेपी नेताओं दिलीप घोष और शुवेंदु को ईसी का नोटिस, राहुल सिन्हा के चुनाव प्रचार पर लगी रोक

Leave a Reply